tanejav1

श्यामपुर क्षेत्र में केंद्रीय राज्य मंत्री का गर्मजोशी से स्वागत | मुकेश कुमार सूर्या की रिपोर्ट

adhirajv2

Share this news

सिटी लाइव टुडे, मुकेश कुमार सूर्या


भारतीय जनता पार्टी द्वारा सोमवार से आरंभ की गई जन आशीर्वाद यात्रा पर निकले केंद्रीय राज्य मंत्री अजय भट्ट का हरिद्वार पहुंचते ही चंडीघाट पुल पर हरिद्वार ग्रामीण विधानसभा विधायक एवं कैबिनेट मंत्री स्वामी यतिस्वरानंद की अगुवाई में लालढांग क्षेत्र व हरिद्वार ग्रामीण के भाजपा कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों द्वारा ढोल नगाड़ों के साथ फूल मालाएं पहनाकर भव्य स्वागत किया गया!

advertisment

बता दें कि आगामी विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी आलाकमान ने कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाने एवं आगामी चुनाव की तैयारी के लिए अभी से कमर कस ली है! और इसी के लिए जन आशीर्वाद यात्रा कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है! जिसकी शुरुआत केंद्रीय मंत्री परिषद में शामिल किए गए नए मंत्रियों से की गई है! जो जन आशीर्वाद यात्रा के रूप में यात्रा निकालकर सरकार की उपलब्धियों को लोगों के बीच साझा करेंगे! यात्रा पर निकले सभी मंत्री लोगों के बीच मोदी सरकार की उपलब्धियां आम जनता के साथ साझा करते हुए बताएंगे कि किस प्रकार देश हित के लिए केंद्र व राज्य सरकारें देश को प्रगति के पथ पर ले जाने के लिए दृढ़ संकल्प है! और जनता की सुविधाओं के लिए किस प्रकार जनहित में एक के बाद एक निर्णायक कदम उठाए जा रहे हैं! इसी क्रम में केंद्रीय राज्यमंत्री अजय भट्ट की जन आशीर्वाद यात्रा मंगलवार को हरिद्वार पहुंची!

जिस का समापन नैनीताल में होगा! बतौर केंद्रीय राज्य मंत्री बनने के बाद अजय भट्ट पहली बार हरिद्वार पहुंचे थे! और जैसे ही लगभग शाम 4 बजे के आसपास जन आशीर्वाद यात्रा चंडी घाट पुल से होते हुए लालढांग क्षेत्र की सीमा चंडीघाट पुलिस चैकी के पास पहुंची वहां पर भारी संख्या में मौजूद लालढांग व हरिद्वार ग्रामीण विधानसभा सहित हरिद्वार के विभिन्न हिस्सों से पहुंचे भाजपा के कार्यकर्ता और पदाधिकारियों ने ढोल नगाड़ों के साथ पुष्प वर्षा की, तथा कैबिनेट मंत्री उत्तराखंड स्वामी यतीश्वरानंद एवं हरिद्वार जिला अध्यक्ष जयपाल चैाहान तथा लक्सर विधानसभा विधायक संजय गुप्ता और लालढांग मंडल के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने फूल मालाएं पहनाकर भट्ट का स्वागत किया! तत्पश्चात जन आशीर्वाद यात्रा का काफिला श्यामपुर, चिड़ियापुर होते हुए नैनीताल के लिए रवाना हो गया!

ads

इस अवसर पर लालढांग मंडल अध्यक्ष आलोक द्विवेदी, मंडल उपाध्यक्ष मुकेश सूर्या, मंडल महामंत्री सीमा चैाहान व सुरेंद्र रावत, तारा सिंह, कुलदीप चैाधरी, मोहित चैाधरी, सरिता, शीशपाल पोखरियाल, जितेंद्र पोखरियाल आदि पदाधिकारियों सहित भारी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *