advertisement

एक दिन मोदी जैसा बनने की कोशिश तो करो | मिशन मोदी, AGAIN PM, पढ़िये पूरी खबर

Share this news

सिटी लाइव टुडे, मीडिया हाउस


मोदी मिशन, AGAIN PM अभियान को धार देने पर तेजी से कार्य हो रहा है। घर-घर मिशन को पहुंचाने और मोदी की उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाने की दिशा ताकत झोंकी जा रही है। मोदी मिशन, AGAIN PM संगठन की ओर से हरिद्वार में कार्यक्रम आयोजित कर यु़द्धस्तर पर कार्य करने का संकल्प लिया गया। संकल्प लेने व बुलंद इरादांे के साथ यह कार्यक्रम संपन्न हुआ।


मोदी मिशन, AGAIN PM संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष राम गोपाल काका ने पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं में उत्साह का संचार करते हुये ओजस्वी संबोधन किया। उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी जिस ताकत व निष्ठा के साथ देश हित व जन कल्याण कार्य कर रहे हैं वह अद्वितीय है। उन्होंने मोदी के जीवन से जुडे़ कई प्रेरक प्रसंगों को साझा भी किया। उन्होंने कहा कि एक दिन के लिये मोदी बनने की कोशिश तो करो फिर देखो क्या होता है। उन्होंने कहा कि मोदी की दृढ-इच्छाशक्ति व बुलंद हौंसलों को हर कोई सलाम कर रहा है। मोदी की कार्यशैली अनुकरणीय है।

architect-ad

ad12

प्रदेश स्तरीय इस कार्यक्रम में अन्य वक्ताओं ने भी विचार रखे। तय किया गया कि पूरे प्रदेश में युद्धस्तर पर कार्य किया जायेगा। संगठन को मजबूती प्रदान की जायेगी और जहां संगठन की पहुंच नहीं है वहां पदाधिकारियों की नियुक्ति कर संगठन को मजबूत किया जायेगा। इस मौके पर उप्र के प्रदेश उपाध्यक्ष विपिन कठेरिया, युवा मोर्चा क प्रदेश अध्यक्ष नरंेद्र गिरि, प्रदेश महामंत्री राहुल अग्रवा आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.