Lladhang News..छात्रोें ने DM को सुनाया 4 दुनी 8 और 8 दुनी 16 | अनिल शर्मा की Report

Share this news

सिटी लाइव टुडे, मीडिया हाउस-अनिल शर्मा, लालढांग


जिलाधिकारी कर्मेंद्र सिंह ने आज नेताजी सुभाष चंद्र बोस आवासीय छात्रावास लालढांग का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के समय जिलाधिकारी द्वारा संपूर्ण छात्रावास परिसर का निरीक्षण किया गया। जिलाधिकारी द्वारा बच्चों के आवास कक्ष, शौचालय एवं भोजनालय की व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया एवं छात्रावास वार्डन योगेश्वर से समस्त व्यवस्थाओं की जानकारी ली ।

छात्रावास की साफ सफाई तथा बच्चों के शैक्षिक स्तर से जिलाधिकारी संतुष्ट नजर आए । बच्चों द्वारा मलखंब के खेल का प्रदर्शन जिलाधिकारी के सम्मुख किया गया। साथ ही छात्र मयंक कक्षा 6 द्वारा विभिन्न व्यायाम योग का प्रदर्शन उनके द्वारा देखा गया। मलखंब के राष्ट्रीय खिलाड़ी नितिन से भी जिलाधिकारी द्वारा व्यक्तिगत बातचीत की गई।

ad12

जिलाधिकारी द्वारा कक्षा चार के छात्र गौरव कक्षा 4 से 13 का पहाड़ा तथा श्रवण कक्षा 3 से 12 का पहाड़ा सुना। दोनों छात्रों ने बिना किसी झिझक के जिलाधिकारी को उक्त दोनों पहाड़े सुनाएं। जिलाधिकारी द्वारा छात्र शराफत, महेश और राहुल टुडू द्वारा उनके पढ़ाई के बारे में जानकारी ली गई साथ ही भविष्य में हुए क्या बनना चाहते हैं, इस बारे मैं छात्रों का मार्गदर्शन किया। जिलाधिकारी द्वारा दशहरे के अवसर पर छात्रों द्वारा बनाया जा रहे रावण के पुतले का भी अवलोकन किया गया। जिलाधिकारी के साथ मुख्य शिक्षा अधिकारी एवं कुछ अन्य अधिकारी निरीक्षण में साथ रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *