Laldhang News…बरसात भी आकर चली गयी लेकिन लालढांग-कोटद्वार सड़क ” ना-बा-बा ” | अनिल शर्मा की Report

Share this news

सिटी लाइव टुडे, मीडिया हाउस
बरसात तो चली गयी लेकिन लालढांग की कठिनाई नहीं गयी। सो, गुस्सा तो आयेगा ही लेकिन करें तो भी क्या। ऐसे में ग्रामीण आंदोलन की राह चल सकते हैं। दरअसल, लालढांग कोटद्वार की सड़क अभी तक नहीं बनी है। बरसात के शुरू में ही जगह-जगह क्षतिग्रस्त हुयी यह सड़क जस की तस है। ऐसे मेें ग्रामीणा को कोटद्वार जाने के लिये लंबा सफर तय करना पड़ रहा है और किराया भी ज्यादा देना पड़ रहा है।


वैसे लालढांग कोटद्वार सड़क क्षतिग्रस्त होना कोई नयी बात नहीं है। खासतौर पर बरसाती दिनों में ऐसा होता ही रहता है। हर साल का सिलसिला है। इस बार भी ऐसा ही हुआ। जिससे लालढांग से कोटद्वार जाने के लिये लंबा सफर तय करना पड़ रहा है। ग्रामीणों की मजबूरी है कि वाया नजीबाबाद होकर कोटद्वार जाना पड़ रहा है। यहां के स्कूली बच्चे भी ज्यादातर शिक्षा के लिये कोटद्वार जाते हैं ऐसे में स्कूली बच्चों की दिक्कतें भी कम होने का नाम नहीं ले रही हैं।

ad12


ग्रामीण लगातार मांग करते आ रहे हैं कि सड़क जल्दी से दुरूस्त किया जाये। लेकिन ऐसा नहीं हो रहा है। जागरूक नागरिक नवीन चमोली सूदन डबराल सुनील नेगी हरीश जोशी रोहित नेगी रघुवीर नेगी विजेंद्र गोयल आदि ने मांग की है सड़क जल्दी ही दुरूस्त कर इसमें आवाजाही शुरू की जाये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *