haridwar News…खेलों के माध्यम से होगा युवाओं का विकास: पंकज शांडिल्य |साभार-विकास झा

Share this news

सिटी लाइव टुडे, हरिद्वार

हरिद्वार। आरएल एवं रैंकर्स न्यूज के संस्थापक पंकज शांडिल्य ने बताया कि फाउंडेशन खेलों के माध्यम से ग्राम डंढ़ेडी के युवाओं की प्रतिभा को निखारने का प्रयास जारी है। बाइटवेव इंडस्ट्रियल स्मार्ट सिटी के तत्वावधान में लगातार खेल प्रतियोगिताओं का आयोजन कर युवाओं को प्रतिभा दिखाने के साथ पुरस्कृत राशि से सम्मानित कर उत्साहवर्धन भी किया जा रहा है।

हाल ही संपन्न दौड़ प्रतियोगिता में युवाओं ने बढ़ चढ़कर भागीदारी की थी। अब प्राथमिक विद्यालय डंढ़ेडी के प्रांगण में कबड्डी, बैडमिंटन एवं डांसिंग प्रतियोगिता का आयोजन कराया जा रहा है।
बताते चलें कि जनपद हरिद्वार के तहसील रूड़की के ग्राम डंढेड़ी में स्थापित होने जा रही बाइटवेव इंडस्ट्रियल स्मार्ट सिटी के तत्वाधान में आयोजित टेलेंट कंपीटिशन को ध्यान में रखते हुए डंढेड़ी यूथ फाउंडेशन के समर्पित सदस्य निरंतर अथक प्रयास करने में जुटे हुए हैं।

कम समय होने के वावजूद उन्होंने 98% कार्य जिम्मेदारी पूर्वक निभाया है। ऐसे में यह कहने में कोई हर्ज नही कि सभी कार्यकर्ता संस्कारवान और मेहनती हैं। इनका बर्ताव बहुत ही सौम्य एवं अनुशासित है। इस भूमि पर जन्म लेकर समाज को संगठित और अनुशासित रहने की सीख देने वाले पूर्वज भी महान है और डंढ़ेडी गांव के विकास में गांव के पूर्वजों का भी महान योगदान है। आयोजन की जिम्मेदारी डंढ़ेडी औद्योगिक विकास सोसायटी (रजि), डंढेड़ी यूथ फाउंडेशन (रजि),

ad12

वूमैन एम्पावरमेंट क्लब आफ इंडिया, टाप रैंकर्स वूमैन बिजनेस क्लब (रजि), जर्नलिस्ट वैलफेयर क्लब आफ इंडिया ने ली है। वहीं बाइटवेव साइंस प्राइवेट लिमिटेड, दिल्ली , तुलिप प्लांट, एम एंड वाई सोलर प्राईवेट लिमिटेड, पुष्कल फर्मा, लिथम पावर सिस्टम एवं चौधरी बालचंद सैनी इंटरमीडिएट कालेज सहयोग की भूमिका प्रदान कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *