Laldhang News…आखिर क्यों नाराज और गुस्से में हैं रसूलपुर मीठीबेरी के प्रधान जी ” द्विवेदी “| अनिल शर्मा की Report

Share this news

सिटी लाइव टुडे, मीडिया हाउस-अनिल शर्मा, लालढांग


रसूलपुर मीठीबेरी ग्राम पंचायत में जल जीवन मिशन योजना का काम कछुवा गति से चल रहा है। ऐसा सीधा-सीधा यहीं के ग्राम प्रधान जी कमलेश द्विवेदी का कहना है। इस बाबत प्रधान जी ने गहरी नाराजगी भी जतायी है। प्रधान जी ने यह भी दुखड़ा सुनाया है कि कई बार इस ओर ध्यान दिलाने के बाद भी हालात जस के तस है। ऐसे में प्रधान जी भी करें तो क्या। जब प्रधान जी की नहीं सुनी जा रही है तो फिर आम ग्रामीण की कौन सुनेगा, यहां यह भी सवाल जन्म लेता है।

लगातार मीडिया रिपोर्टों की सुखियां यह समस्या बनती भी रही है। यहां बताया जाता है कि पुरानी लाइन में बहुत लीकेज है गंदा पानी आ रहा है। इससे लोगों के बीमार होने की आशंका भी बन रही है। हालांकि नयी पाइप लाइन बिछाने का कार्य भी चल रहा है लेकिन दो साल में आधा कार्य भी नहीं हो पाया है।

ad12

पेयजल आपूर्ति नहीं होने से ग्रामीणों को भारी परेशानियों से दो-चार होना पड़ रहा है। इससे ज्यादा दिक्कतें मजरा ढढियानवाला में हो रही हैं। बताया जाता है कि यहां अब तक कोई काम अ इस योजना का नही हो पाया है। ऐसे में प्रधान जी नाराज तो हैं लेकिन इससे काम नहीं चलने वाला है। प्रधान जी आगे क्या कदम उठाते हैं यह भी देखना होगा। हां, इस समस्या को लेकर ग्रामीण भारी गुस्से में है जो कभी भी आंदोलन की शक्ल ले सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *