हे भगवान….यहां वाहन में लगी आग और फिर| Click कर जानिये क्या हुआ. देखिये वीडियो | अनिल शर्मा की Report

Share this news

सिटी लाइव टुडे, मीडिया हाउस-अनिल शर्मा, लालढांग

गर्मी है कि मार ही डालेगी। तन झुलसाती गर्मी के मौसम में आगजनी की घटनायें भी हो रही हैं। यहां एक वाहन में ही आग लगी। गनीमत यह रही है कि चालक किसी ने वाहन से बाहर निकलने में कामयाब रहा और उसकी जान बच पायी। बरहाल, आग को भी बुझा दिया गया है।


घटना हरिद्वार-नजीबाबाद हाईवे की है। बताया गया है कि हरिद्वार-नजीबाबाद हाईवे पर कांगडी में यह दुर्घना हुयी है। पुलिस की मानें तो एक कार क्विड हरिद्वार से नजीबाबाद की तरफ तेजी से जा रही थी , तो कांगड़ी में स्थित प्रेम भोजनालय के पास अचानक उक्त वाहन में आग लग गई जिसमें बैठे ड्राइवर अमन कुमार पुत्र रामकृष्ण निवासी ग्राम कुर्बालियन , थाना मंसूरपुर जिला मुजफ्फरनगर हाल रोशनाबाद हरिद्वार तुरंत बाहर निकलकर अपने आप को बचाया ।

ad12

पुलिस को सूचना मिलने पर तत्काल मौके पर पहुंचकर उक्त वाहन की आग को फायर स्टीगविंशर से बुझाया गया । वाहन में अमन कुमार अकेले बैठे थे जिनके द्वारा बताया गया कि चंडी चैक के पास एक स्कॉर्पियो गाड़ी ने उनकी गाड़ी को टक्कर मार दी थी जिसका तेजी से पीछा करते हुए वह यहां तक पहुंचे थे , अत्यधिक गर्मी और गाड़ी की स्पीड तेज होने के कारण आग लगना प्रथम दृष्टया प्रतीत होता है। वाहन को साइड लगा दिया है, कोई जनहानि नहीं है। मौके पर शांति व्यवस्था है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *