Haridwar Lok Sabha Seat @ Congress ने झोंकी ताकत| इन जगहों पर जोरदार रोड शो|अनिल शर्मा की Report

Share this news

सिटी लाइव टुडे, अनिल शर्मा, लालढांग


हरिद्वार संसदीय सीट पर भी सियासी रंग गाढ़ा हो चला है। पिछले दिनों भाजपा के रोड शो के बाद अब कांग्रेस ने भी पूरी ताकत झोंक दी है। कांग्रेस ने भी रविवार को जोरदार रोड शो निकालकर अपनी ताकत का अहसास कराया। रोड शो मुख्यरूप से ग्रामीण क्षेत्रों में रहा। चंडीघाट से शुरू हुआ यह शो लालढांग और इसके आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों में गुजरा। इस दौरान जोरदार नारेबाजी भी जमकर हुयी।

इस दौरान पूर्व सीएम हरीश रावत ने चंडीघाट पुल से लालढांग तक रोड शो कर जनता से कांग्रेस को वोट करने की अपील की।जिसमें भारी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ताओ ने भागीदारी की। रोड शो चंडी पुल से शुरू कर कांगड़ी, पुरानी हरद्वारी रोड से गाजीवाली, श्यामपुर , सज्जनपुर, रसियाबढ़ चैराहा, नलोवाला, गैंडीखाता, कटेबड़, लालढांग होते हुए रसूलपुर मीठीबेरी तक निकाल गया। जिसमें पूर्व सीएम ने जनता का अविभादन किया। इस अवसर पर पूर्व सीएम ने कहा कि भाजपा की सरकार ने लालढांग क्षेत्र मे सिडकुल की घोषणा को अब तक अमल में नही लाया गया है। लालढांग को तहसील बनाने में हमारी पहल को भी ठंडे बस्ते में डालने का काम किया।

कांग्रेस ने देश का विकास किया है। कहा कि विधायक कांग्रेस से आपके बीच है। सांसद भी कांग्रेस का हो जाये तो क्षेत्र के विकास कि रफ्तार बढ़ जाएगी।इसके लिए कांग्रेस प्रत्यासी के लिए वोट करे।

ad12


रोड शो मे हरिद्वार ग्रामीण अनुपमा रावत, सतेंद्र सिंह, शमशेर भड़ाना, नजाक्त अली, शौक़ीन सिंह, सुरेश रावत, शैलेंद्र पाठक सुरेंद्र सिंह नेगी. बाबूराम, सहित भारी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *