तंगोली.. और जल उठा ” गरीब का घर “| कुछ नहीं बचा| सब स्वाहा| Click कर पढ़िये पूरी खबर

Share this news

सिटी लाइव टुडे, मीडिया हाउस-कल्जीखाल


गरीबी से मुकाबले-मुकाबले करते-करते ये गरीब थका तो नहीं लेकिन भगवान भी इस गरीब की कदम-कदम पर परीक्षा ही ले रहा है। ऐसा हुआ कि इस गरीब की सारी कमाई पर पानी फिर गया। इस गरीब का मकान धू-धू कर जल उठा। सारा सामान आग में स्वाहा हो गया है। ऐसे में इस गरीब की सहायता के लिये हर किसी को आगे आना चाहिये। आइये, इस गरीब की सहायता करें।


दरअसल, मामला पौड़ी जनपद के कल्जीखाल ब्लाक की असवालस्यूं पटटी के तंगोली गांव के गरीब की यह कहानी है। बताया जा रहा है कि इस गांव के शशि प्रसाद के घर आग लग गयी। आग लगने के कारणों का स्पष्ट पता नहीं चल पाया है।
युवा गायक मनीष ने बताया कि आग इतनी भयानक थी की जिसकी चपेट में आकर घर के अन्दर का सारा सामान राख हो गया! सूचना मिलने पर मनीष और दिनेश पटवाल तुरंत घटना स्थल पर पंहुचे और आग बुझाने का प्रयास किया गया। बिजली की सप्लाई बंद करवाई गयी।घर के अन्दर रखा हुआ सिलेंडर फूल चुका था। लेकिन जैसे – तैसे सिलेंडर को बाहर निकाला गया! शशि प्रसाद मेहनत मजदूरी करते हैं।

ad12

शशि प्रसाद भी अपने रोजगार के चलते दूसरे गाँव गये हुये थे! ये बहुत ही गरीब परिस्थितियों में जीवन यापन कर रहे थे! लेकिन आग की चपेट में आने से इनके पास अब कुछ नहीं बचा है! घर के अन्दर का अनाज तक राख हो गया! घटना की जानकारी राजस्व पुलिस को दे दी गयी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *