खबर लालढांग से…जानिये आखिर क्यों की खाकी ने ग्राम सुरक्षा समिति के साथ बैठक| अनिल शर्मा की Report

Share this news

सिटी लाइव टुडे, अनिल शर्मा, लालढांग


त्योहारी सीजन में उल्लास व उमंग का रंग गाढ़ा हो जाता है। इस कोई त्योहारों के रंगों में रंग जाता है। ऐसा ही होने ही वाला है। आने वाले दिनों में त्योहारों का रंग गाढ़ हो जायेगा। सो, त्योहारों के रंग में रंगने की आपकी भी तैयारी है। पुलिस ने कमर कस ली है। सुरक्षा के लिहाज से खाकी होमवर्क कर रही है। इस सिलसिले में थाना श्यामपुर ने ग्राम सुरक्षा समिति के सदस्यों के साथ अहम बैठक की।


थाना श्यामपुर प्रभारी नितेश शर्माा ने ग्राम सुरक्षा समिति से सुझााव भी लिये और सहयोग की अपील भी की। सदस्यों ने पूर्ण सहयोग देने का भरोसा दिलाया है।


इस बैठक के बाबत पुलिस की ओर से जो प्रेस विज्ञप्ति मुहैया करायी गयी है जो इस प्रकार से है।

आगामी त्योहारो को सकुशल सम्पन्न कराये जाने हेतु निर्देशित किया गया है उपरोक्त क्रम आज दिनांक 18.10. 2023 को थाना श्यामपुर में ग्राम सुरक्षा समिति के सदस्यो के साथ बैठक आयोजित की गयी व आयोजित बैठक में सुरक्षा समिति के सदस्यो द्वारा आगामी त्यौहारो को सकुशल सम्पन्न कराये जाने हेतु पूर्ण सहयोग दिये जाने का आश्वासन दिया गया है । सोशल मीडिया पर अफवाहों पर ध्यान न देने व किसी भी तरह की सूचना मिलने पर तत्काल थाने में बताने हेतु बताया गया ।

ad12

मौजूद लोगो से श्यामपुर ,लालडांग ,चंडी घाट व सीमावर्ती गांव में अधिक से अधिक सी0सी0टी0वी0 कैमरे लगवाने हेतु लोगो को प्रोत्साहित करने हेतु निर्देशित किया गया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *