Haridwar News….निशंक ने लगाया महानिदेशक व सचिव को Call| कही ये बड़ी बात| Click कर पढ़िये पूरी खबर

Share this news

सिटी लाइव टुडे, मीडिया हाउस-हरिद्वार


हरिद्वार लोकसभा सीट के सांसद डा रमेश पोखरियाल निशंक ने सचिव स्वास्थ्य एवं महानिदेशक को फोन कर बड़ी बात कह डाली। दरअसल, निशंक बुधवार को हरिद्वार भ्रमण पर थे और इस दौरान उन्होंने मेला अस्पताल व रक्त केंद्र का जायजा लिया। स्टाफ की कमी दूर करने को लेकर निशंक ने फोन किया। इससे उम्मीद जगी है कि रक्तदान केंद्र में कर्मचारियों की कमी दूर होगी। यहां यह बताना जरूरी हो जाता है कि कर्मचारियों की कमी के बावजूद मौजूद कर्मचारी बेहद सतर्कता के साथ कार्य कर रहे हैं।


मीडिया को जारी विज्ञप्ति में बताया गया है कि पूर्व मुख्यमंत्री,सांसद डा रमेश पोखरियाल निशंक जी का मेला चिकित्सालय एवं रक्तकेन्द्र जिला चिकित्सालय में भृमण किया और सेवाओं के लिए संतोष व्यक्त किया । डा रमेश पोखरियाल निशंक ने मेला चिकित्सालय और रक्तकेन्द्र स्टाफ की क्या स्थिति है उनको बताया गया कि स्टाफ की कमी है उसके बाद भी अधिकारी और कर्मचारी पूर्ण मनोयोग के साथ अपना कार्य कर रहे हैं डा निशंक द्वारा सचिव स्वास्थ्य एवं महानिदेशक स्वास्थ्य को दूरभाष द्वारा हरिद्वार के चिकित्सालयों,रक्तकेन्द्र में चिकित्सकों एवं कर्मचारियों की पूर्ति तथा अतिरिक्त 25 प्रतिशत स्टाफ की अलग से व्यवस्था की जाए जो कर्मचारी दुर्गम में है नई नियुक्ति कर्मचारियों को दुर्गम ओर जो पुराने कर्मचारी दुर्गम में है उनको सुगम में किया जाए।

ad12


जनपद हरिद्वार की फ्लोटिंग पॉपुलेशन उत्तराखंड की जनता जितनी है उससे भी ज्यादा है इसलिये हरिद्वार की चिकित्सा व्यवस्था को सुद्रढ़ किया जाए डा रमेश पोखरियाल निशंक के साथ डा राजेश कुमार गुप्ता मुख्य चिकित्सा अधीक्षक, प्रभारी रक्तकेन्द्र डा रविन्द्र चौहान, डा वैभव कोहली, डा निशात अंजुम, मेट्रन राकेश अग्रवाल,सुशीला पंवार ,महावीर चौहान, मनोज चमोली, सुरेश बेलवाल, रैना नय्यर, बेबी,हरीश सेमवाल,दिनेश लखेडा, राकेश भँवर, अशोक कालरा सचिन, गोपाल रावत, इत्यादि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *