रक्तवीरों की सदा ” ज य हो “….Dengue से लड़ने को आगे आयी रक्तवीरों की सेना| किया रक्तदान| Click कर पढ़िये पूरी खबर

Share this news

सिटी लाइव टुडे, मीडिया हाउस


डेंगू के बढ़ते प्रभाव के साथ ही मरीजों को रक्त की जरूरत ज्यादा होने लगी है। ऐसे में एक बार फिर रक्तवीरों की सेना खड़ी हो गयी है। खून की कमी नहीं हो इसके लिये रक्तवीरों ने रक्तदान किया। पहाड़ी महासभा की पहल पर यह रक्तदान शिविर लगाया गया। इस मौके पर पहाड़ी महासभा की ओर से भारत रत्न पंडित गोविंद बल्लभ पंत की जयंती पर उन्हें याद किया गया और उनके पद्चिन्हों पर चलने का संकल्प लिया गया।


गंगा की गोद हरिद्वार में रविवार को पहाड़ी महासभा द्वारा सर्वप्रथम पंडित गोविंद बल्लभ जी की जयंती के अवसर पर पंत पार्क में श्रद्धांजलि अर्पित की इसके पश्चात ब्लड बैंक निकट मेला चिकित्सालय में पहाड़ी महासभा द्वारा रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में शिविर का शुभारंभ महामंडलेश्वर ललित आनंद जी महाराज एवं श्री श्री महंत रघुवीर दास जी के सानिध्य में अपर जिला अधिकारी पी एल शाहजी एवं कमांडेंट पीएसी सुरजीत पवार जी मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर मनीष दत्त, सी एम एस राजेश गुप्ता, उषा ब्रेको के रीजनल प्रबंधक मनोज डोभाल ने रक्तदान शिविर का शुभारंभ कराया। सभी मुख्य अतिथि वो द्वारा रक्त दाता का स्वागत अभिनंदन किया


इस अवसर पर पहाड़ी महासभा के अध्यक्ष सुभाष पुरोहित नें कहा कि आज डेंगू का प्रकोप से लोग हताहत है इस अवसर पर समाज मे रक्तदान के लिए लोगों को जागरूक करना बहुत आवश्यक है। महामंत्री इंद्र सिंह रावत ने कहा डेंगु के प्रकोप से समाज को बचाने के लिए रक्तदान हेतु सामाजिक संस्थाओ को आगे आना चाहिए ।

ad12


इस अवसर पर 68 रक्त वीरों ने रक्तदान किया पहाड़ी महासभा के रक्तदान शिविर में राजेश लखेड़ा दिनेश लखेड़ा राकेश नौटियाल तरुण व्यास सौरव कंडवाल दिनेश सकलानी दीपक पांडे नंदन सिंह रावत एसपी चमोली डी एन जुयाल रितेश नौटियाल महावीर चौहान आदि ने सहयोग किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *