Uttarakhand Police..लालढांग पुलिस चौकी इंजार्च द्विवेदी को DGP ने किया सम्मानित| अनिल शर्मा की Report

Share this news

सिटी लाइव टुडे, अनिल शर्मा, लालढांग


इस कांवड़ मेले की व्यवस्थायें बेहतर रहीं। शहर में कांवड़ियों की आवक ना के बराबर ही नहीं। हाई वे पर ही कांवड़ियों की कदमताल होती रही। नतीजतन, शहर के अंदर जाम का झाम नहीं लगा। इस सराहनीय व्यवस्था के लिये प्रशासन व पुलिस प्रशासन की सराहना हो रही है। तमाम अधिकारियों व अधीनस्थों ने इसमें अपना-अपना योगदान दिया। अपने लालढांग चौकी के प्रभारी विनय मोहन द्विवेदी कांवड़ मेले की व्यवस्थाओं में मुस्तैद रहे। द्विवेदी साहब के उत्कृष्ट कार्यों व सेवाओं को देखते हुये उन्हें सम्मानित किया गया है।


उत्तराखंड के डीजीपी साहब ने कई पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को सम्मानित किया है। इस क्रम में लालढांग पुलिस चौकी इंचार्ज विनय मोहन द्विवेदी को भी सम्मानित किया गया है। डीजीपी ने प्रशस्ति पत्र प्रदान कर लालढांग पुलिस इंचार्ज को सम्मानित किया।


विनय मोहन द्विवेदी शांत व सरल स्वभाव हैं लेकिन कानून व्यवस्था के मामले में बेहद कड़क भी। लालढांग क्षेत्र में अपराध पर प्रभावी नकेल कसने में द्विवेदी ने सख्ती से कार्य किया है। नशा व नशे के सौदागरों पर कड़ी व बड़ी कार्रवाई होती आ रही है। विनय मोहन द्विवेदी जरूरतमंदों की सेवा में भी बराबर आगे आते रहते हैं।

ad12


रसूलपुपर मीठी बेरी के प्रधान पंडित कमलेश द्विवेदी, बीडीसी राजेश्वरी देवी समेत तमाम लोगों ने लालढांग पुलिस चौकी इंचार्ज द्विवेदी को बधाई दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *