नमस्कार द्वारीखाल| बारिश ने खोल दी पोल|बोल गयी ब्लाक मुख्यालय की  boundary| जयमल चंद्रा की Report

Share this news

सिटी लाइव टुडे, जयमल चंद्रा, द्वारीखाल


पहाड़ों से लेकर मैदान तक हो रही बारिश ने आफत खड़ी करने के साथ ही पोल भी खेाल दी है। कहीं सड़क निर्माण की पोल खुली है तो कहीं निर्माण कार्यों पर बारिश ने सवाल खड़े कर दिये हैं। सरकारी सिस्टम पर बारिश ने सवालों की बौछारें कर दी है। जनपद पौड़ी के द्वारीखाल ब्लाक मुख्यालय पर भी बारिश ने सवाल खड़े कर दिये हैं।

बारिश से ब्लाक मुख्यालय के चाहर दीवारी का एक बड़ा हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया है। अब सवाल तो उठने ही थे लेकिन शायद जवाब भी बारिश में भीग गया है।


बताया जा रहा है कि ब्लाक मुख्यालय द्वारीखाल के परिसर की चाहर दीवार कुछ साल पहले ही की गयी थी। उस वक्त वादे भी हुये थे वैसे ही प्रमुख साहब विकास की गंगा बहाने की बात करने के साथ ही निर्माण कार्यों की गुणवत्ता बनाये रखने की बात करते हैं। इस पर जनता काफी हद तक विश्वास भी करती है लेकिन अब इस इस विश्वास पर भी सवाल उठने लगने लगे हैं।
बहरहाल, इस बाबत प्रमुख साहब की ओर से कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं हुआ है। वैसे तो हर कार्यक्रम की प्रेस विज्ञप्ति जारी की जाती है लेकिन चाहर दीवारी क्षतिग्रस्त होने पर अभी चुप्पी ही साधी गयी है।


वहीं, जनता कई प्रकार की बातें करने लगी है। ऐसा होना स्वाभाविक ही है। क्या निर्माण कार्य में गुणवत्ता का ध्यान नहीं रखा गया। अन्य निर्माण कार्यों का भी ऐसा ही हाल है। ये हो क्या रहा है ऐसा तो ठीक नहीं है। मामले की जांच करानी चाहिये।

कुछ ऐसे ही सुलगते सवाल है जिनके जवाब अभी तक उलझते जा रहे हैं। अब देखते हैं कि इस मामले में आगे होता क्या है। प्रमुख साहब का अगला कदम क्या होगा। चुप्पी टूटेगी और जांच होगी। या फिर ,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,

ad12

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *