Pauri…बस होने ही वाला है युवा महोत्सव| जानिये कब| जगमोहन डांगी की Report

Share this news

सिटी लाइव टुडे, जगामोहन डांगी, पौड़ी


पौड़ी में युवा महोत्सव का आयोजन होने जा रहा है। 19 मई को यह आयोजन होगा। आयोजन नेहरू युवा केंद्र की ओर से हो रहा है। जिसमें मोबाइल फोटोग्राफी, कविता लेखन, पेंटिंग, सांस्कृतिक प्रोग्राम तथा भाषण प्रतियोगिता शामिल रहेंगे। इस बाबत जिलाधिकारी डॉ0 आशीष चौहान की अध्यक्षता में नेहरू युवा केंद्र की बैठक आयोजित की गई।


जिलाधिकारी ने नेहरू युवा केंद्र अधिकारी को निर्देशित किया कि युवा महोत्सव को बेहतर तरीके से करवाना सुनिश्चित करें। कहा कि ड्रग्स( नशीले पदार्थ) को लेकर भी कार्यक्रम आयोजित करें, जिससे लोग जागरूक हो सकेंगे। उन्होंने क्षेत्रीय प्रचार विभाग को निर्देश दिए कि युवा महोत्सव कार्यक्रम के दिवस पर आजादी के गुमनाम नायकों के प्रदर्शनी लगवाना सुनिश्चित करें। जिलाधिकारी ने संबंधित विभागों को युवा महोत्सव कार्यक्रम में अपने-अपने विभागों के स्टॉल लगाने के निर्देश भी दिए।


नेहरू युवा केंद्र अधिकारी शैलेश भट्ट ने बताया कि युवा महोत्सव कार्यक्रम में मोबाइल फोटोग्राफी, कविता लेखन, पेंटिंग, सांस्कृतिक प्रोग्राम व भाषण प्रतियोगिता आगामी 19 मई को जनपद स्तर पर आयोजित की जाएगी। कहा कि जनपद स्तर पर बेहतर प्रदर्शन करने वाले युवाओं का राज्य स्तर के लिए चयन किया जाएगा तथा राज्य स्तर पर भी अच्छा प्रदर्शन करने पर राष्ट्रीय स्तर के लिए चयन किया जाएगा।

ad12


बैठक में जिला शिक्षा अधिकारी रामेन्द्र कुशवाहा, स्वास्थ्य विभाग से डॉ गौरव डॉ0 सौरभ, युवा कल्याण अधिकारी नरेश रावत सहित केसर असवाल, अंजना बिष्ट व अन्य उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *