विधानसभा में अश्लील वीडियो देखते हुये पाये गये विधायक| Click कर पढ़िये पूरी खबर

Share this news

सिटी लाइव टुडे, मीडिया हाउस


बीजेपी विधायक के विधानसभा में अश्लील वीडियो देखने का कथित मामला सामने आया है। यह मामला सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। मामला त्रिपुरा का है। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार त्रिपुरा विधानसभा में बीजेपी विधायक कथित रूप से अश्लील वीडियो देखते पाए गये। मामले में विपक्ष ने कड़ी कार्रवाई की मांग की है।


मीडिया रिपोर्टों में बताया गया है कि बजट सत्र के आखिरी दिन बुधवार को विधानसभा में कार्यवाही चल रही थी और इसका एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। मामले में उत्तरी त्रिपुरा जिले के बागबासा सीट के विधायक ने दावा किया कि कॉल आते ही उनके फोन पर अश्लील वीडियो आने लगे।

क्या बोले विधायक जी
अब इस मामले में विधायक ने सफाई भी पेश की है। उन्होंने कहा, मैं अच्छी तरह जानता हूं कि सदन में मोबाइल फोन का इस्तेमाल प्रतिबंधित है। बार-बार फोन आ रहे थे, मैंने फोन उठाया और फिर मेरे फोन पर अश्लील वीडियो आने लगे। फिर भी मैंने इसे बंद कर दिया। उन्होंने कहा कि उन्होंने इस मामले पर राज्य भाजपा अध्यक्ष राजीब भट्टाचार्य से बात की है, जिन्होंने उन्हें इंतजार करने के लिए कहा है।

ad12

कार्रवाई की मांग
कांग्रेस ने कहा कि यह शर्मनाक घटना है और विधायक के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिये। । प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष बिरजीत सिन्हा ने कहा कि इस घटना ने सभी विधायकों की छवि को धूमिल किया है। इस आदमी को उचित दंड मिलना चाहिए। विधानसभा में मोबाइल फोन का उपयोग पूरी तरह से प्रतिबंधित है, वह अश्लील दृश्य कैसे देख सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *