प्रगति मार्ग फाउंडेशन @ बढ़ रहा कारवां, 11 नारी सम्मानित| ” ताज ” का भी मिला साथ| Click कर पढ़िये पूरी खबर

Share this news

सिटी लाइव टुडे, मीडिया हाउस-हरिद्वार


सामाजिक सरोकारों को समर्पित pragati marg foundation प्रगति मार्ग फाउंडेशन के लगातार अपने मिशन में लगी है। woman empoerment नारी सशक्तिकरण व समाज कल्याण के ध्येय के साथ कार्य हो रहा है और कारवां भी जुड़ गया है। pragati marg foundation प्रगति मार्ग फाउंडेशन के इस पुनीत कार्य में लगातार हाथ बढ़ रहे हैं। इसी क्रम में हरिद्वार के taj hotel in haridwar पांच सितारा होटल ताज यानि pilibhit house पीलीभीत हाउस ने भी प्रगति मार्ग फाउंडेशन के साथ हम साथ-साथ हैं की तर्ज पर कदमताल शुरू कर दी है। संकल्प लिया गया कि इस मिशन mission को तेज और व्यापक स्तर पर फैलाया जायेगा। इस अवसर पर 11 नारियों को सम्मानित भी किया गया।

शुक्रवार को ताज होटल की महिला सशक्तिकरण की टीम ने आज प्रगति मार्ग फाउंडेशन के साथ मिलकर जरूरतमंदों को खाना खिलाया एवं उनके साथ मिलकर केक काटा एवं उन्होंने संकल्प लिया कि हम आगे भी इस तरह के सामाजिक कार्यों में हिस्सा बनते रहेंगे। इस अवसर पर प्रगति मार्ग फाउंडेशन के शिवालिक नगर हरिद्वार के अध्यक्ष ओमप्रकाश कुशवाहा ने बताया कि ताज होटल की महिला सशक्तिकरण की टीम ने हमारे फाउंडेशन प्रगति मार्ग फाउंडेशन के कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर जो समाज सेवा का कार्य किया है वह बहुत ही सराहनीय है। इस अवसर पर प्रगति मार्ग फाउंडेशन की राष्ट्रीय अध्यक्ष दीपा शर्मा ने बताया कि हमारे फाउंडेशन प्रगति मार्ग फाउंडेशन के कार्यकर्ता समाज सेवा के अलग-अलग क्षेत्र में कार्य कर रहे हैं। एवं आप सभी से निवेदन है कि आप किसी भी रूप में समाज सेवा के कार्यों में जरूर हिस्सा लें।

ad12

श्रीमती दीपा शर्मा ने महिला सशक्तिकरण के कार्यक्रम को संबोधित किया एवं 11 महिलाओं को अच्छे कार्य करने एवं महिलाओं को सशक्त बनाने की दिशा में कार्य करने के उपलक्ष में सम्मानित किया। इस अवसर पर मुख्य रूप से ताज होटल की ओर से प्रबंधक मानव संसाधन विभाग श्रीमती किरण भट्ट प्रगति मार्ग फाउंडेशन के सचिव प्रदीप कुमार एवं प्रवीण शर्मा आदि उपस्थित रहे।ंताज होटल की महिला सशक्तिकरण की टीम का नेतृत्व मानव संसाधन प्रबंधक किरण भट्ट ने किया| ताज होटल हरिद्वार की मानव संसाधन प्रबंधक श्रीमती किरण भट्ट ने ताज होटल की महिला सशक्तिकरण की टीम का नेतृत्व किया एवं संकल्प लिया कि प्रगति मार्ग फाउंडेशन के कार्यों में हम हमेशा बढ़ चढ़कर हिस्सा लेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *