आखिर पवन ने स्वामी से कह ही डाली ” मन की बात “| पूरी होगी कि नहीं| अनिल शर्मा की Report

Share this news

सिटी लाइव टुडे, अनिल शर्मा, लालढांग


भाजपा की जिला कार्यकारिणी के गठन के बाद अब मोर्चा के चुनाव को लेकर सरगर्मी तेज होने लगी है। तेजतर्रार, क्षेत्र में सक्रिय व लोकप्रिय युवा नेता पवन पंत की नजर भी लालढांग मंडल अध्यक्ष पर है। स्वयं पवन ने इस पद के लिये पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद के पास आवेदन किया है। इस आवेदन को मजबूत दावेदारी भी कहा जा सकता है। पवन के समर्थन में कई युवा भी मौजूद रहे जिसे अघोषित रूप से शक्ति प्रदर्शन के रूप में भी देखा जा रहा है। हालांकि यह केवल आवेदन है। पवन पंत गाजीवासी का रहने वाला है और क्षेत्र में अपनी अलग ही पहचान रखता है।


भारतीय जनता पार्टी की जिला कार्यकारिणी के गठन के बाद अब मोर्चा के चुनाव किए जाने हैं। जिसके बाद पार्टी के सभी कार्यकर्ता अपने लिए आवेदन कर रहे हैं। बुधवार को गाजीवाली के युवा नेता पवन पंत ने सैकड़ों युवाओं के साथ गाजीवाली स्थित आश्रम में पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद से भाजपा मंडल अध्यक्ष सीमा चैाहान के नेतृत्व में मुलाकात कर मंडल अध्यक्ष पद के लिए दावेदारी पेश की। पवन के साथ आए युवाओं ने भी पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद से गाजीवाली में संगठन में एक पद देने की मांग करते हुए कहा कि पवन हमेशा से पार्टी के समर्पित कार्यकर्ता रहे हैं।

ad12

उनको जिम्मेदारी मिलने से क्षेत्र में भाजपा का जनाधार बढ़ेगा। समर्थन करने वालों में गाजी वाली के प्रधान देवेंद्र सिंह नेगी, पूर्व युवा मोर्चा अध्यक्ष मोहित चैहान, अमित पाल, भुवन काला, मोहन कलूड़ा, जितेंद्र पाल, धर्मवीर, जसपाल कश्यप, अर्जुन कुमार उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *