सजनपुर पीली @ पूर्व प्रधान व लेखपाल ने कर डाला ” बड़ा खेल “| ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन|click कर पढ़िये पूरी खबर

Share this news

सिटी लाइव टुडे, मीडिया हाउस


ग्राम पंचायत सजनपुर पीली में ग्राम पंचायत की भूमि को सवाल उठने लगे हैं। आरोप है कि पूर्व में ग्राम प्रधान व लेखपाल की मिलीभगत से बड़ा खेल किया गया है। इसको लेकर ग्रामीणों ने जोरदार प्रदर्शन किया और मामले में कार्रवाई नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है।


ग्रामीणों का कहना है कि ग्राम पंचायत की भूमि जिसे पूर्व में ग्राम प्रधान व लेखपाल की मिलीभगत से ग्राम पंचायत की कीमती भूमि को जितेंद्र चौधरी को जोकि एक स्टोन क्रेशर मालिक है को बेच दी है जिसमें प्रशासन द्वारा ग्राम पंचायत की भूमि पर सत्य प्रकाश के कहने पर कब्जा करा दिया गया है जो कि फरद अनुसार है परंतु ग्रामीणों का कहना है जो कीमती भूमि ग्राम पंचायत की थी उसकी आवाज में जो भूमि पंचायत को मिली है उस पर पहले खनन किया गया और 20 मीटर गहरा गड्ढा कर सारा माल किसी aps स्टोन क्रेशर मालिक को सत्य प्रकाश द्वारा बेचा गया फिर दोनों की मिलीभगत से ग्राम पंचायत की भूमि इसके बदले में चौधरी को अच्छी भूमि दे दी गई है।

ad12

ग्रामीण सुनील कुमार पाल अध्यक्ष युवा मंगल दल सुशील कुमार संजीव अर्जुन भगवान सिंह अमित रिंकू ग्राम पंचायत सदस्य राजेश कॉल सुरेश नेगी भूपेंद्र बिष्ट इस विषय में ग्राम प्रधान रूबी देवी का कहना है कि ग्रामीणों का आक्रोश देखते हुए वह अपने ग्राम पंचायत के सभी सदस्यों को लेकर जिलाधिकारी महोदय से जल्द मिलेगा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *