बमोली व उतिंडा @ दिव्य व भव्य ” राजतिलक “| जय श्रीराम| जयमल चंद्रा की रिपोर्ट

Share this news

सिटी लाइव टुडे, जयमल चंद्रा, द्वारीखाल


जनपद पौड़ी के द्वारीखाल ब्लाक के बमोली व उतिंडा में चल रही श्रीराम लीला मंचन राजतिलक के साथ संपन्न हो गयी है। राजतिलक के मौके पर दिव्यता और भव्यता का अद्भुत संगम देखने को मिला। चारों ओर जय श्रीराम के जयकारों की दिव्य ध्वनि गंुंजायमान रही। इसके साथ ही श्रीराम लीला के साक्षी बनने गांव लौटे प्रवासियों की वापसी की तैयारी भी हो गयी है।

इससे पहले बीती रात्रि हुये मंचन में भी कलाकारों ने उम्दा प्रदर्शन किया। अभिनय का बेजोड़ प्रदर्शन पर कलाकारों को तालियांे का तोहफा भी मिला। बमोली व उतिंडा दोनों जगहों श्रीराम लीला के दर्शन करने को बड़ी संख्या में प्रवासी भी आये हुये हैं।
शुक्रवार को दिन में दोनों जगहों पर श्रीराम का राजतिलक हुआ। राजतिलक के दिव्य व भव्य मौके पर रामभक्तों ने जय श्रीराम के जयकारे लगाये।

ad12


श्रीराम लीला के विधिवत संपन्न होने के साथ ही अब प्रवासी भी वापसी की तैयारी में हैं। दो-तीन दिनों में प्रवासियों की रवानगी हो जायेगी। श्रीराम लीला के मंचन के दौरान गौं-गुठ्यार गुलजार हो गये थे। प्रवासियों व रैबारियों का मिलन भी हुआ और भाईचारे का रंग भी गाढ़ा हुआ। बमोली व उतिंडा गांवों के रामभक्तों को सिटी लाइव टुडे मीडिया हाउस की ओर से बधाई व शुभकामनायें। उधर, द्वारीखाल ब्लाक के ग्वीन बड़ा गांव में श्रीराम लीला मंचन पहले ही संपन्न हो चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *