” देबू दा की दहाड़ ” : अतिक्रमणकारियों की अब खैर नहीं| click कर पढ़िये पूरी खबर

Share this news

सिटी लाइव टुडे, मीडिया हाउस


गाजीवाली की सियासी पिच पर जीत का परचम लहराने वाले देवेंद्र सिंह नेगी देबू एक्शन में आते दिखने लगने हैं। साथ ही खाली हाथों को काम से जोड़ने का प्लान भी तैयार किया जा रहा है। देबू दा ने दोटूक कहा है कि सरकारी जमीन पर हुये अतिक्रमण को हटाया जायेगा। अच्छा रहेगा कि अतिक्रमणकारी स्वयं ही अतिक्रमण हटा दें।

दरअसल, गाजीवाली के नव निर्वाचित ग्राम प्रधान देवेंद्र सिंह नेगी ने ब्लॉक पहुंचकर प्रधान का सर्टिफिकेट प्राप्त किया। इस मौके पर उन्होंने साफ किया कि ग्राम पंचायत क्षेत्र की सरकारी जमीन में हुए अतिक्रमण को हटाना अपनी प्राथमिकता है। साथ ही उन्होंने ग्रामीण बेरोजगारों के लिए रोजगार के नए सृजन उपलब्ध कराने का भी भरोसा दिलाया। गाजी वाली ग्राम पंचायत में प्रधान पद के लिए 7 उम्मीदवार मैदान में थे।


आखिरकारी सियासी चक्रव्यूह के सातों द्वार तोड़ते हुये देवेंद्र सिंह नेगी जीत दर्ज की। मधुर स्वभाव के देवेंद्र सिंह नेगी काम के मामले में बड़े कड़क माने जाते हैं।

ad12

शनिवार को देवेंद्र नेगी उर्फ़ देवू ने समर्थकों के संग पहुंच विकास खंड कार्यालय भादरा बाद पहुंच प्रधानी का सर्टिफिकेट प्राप्त किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि अब तक के ग्राम प्रधानों ने पंचायत की भूमि को खुर्द खुर्द करने का काम किया है। उन्होंने अतिक्रमणकारियों को चेताते हुए कहा कि किसी ने भी सरकारी संपत्ति में अवैध रूप से कब्जा किया है तो वह स्वतः ही कब्जा छोड़ दें वरना जल्द कार्यवाही के लिए तैयार रहें। साथ ही उन्होंने गांव में बेरोजगार युवकों के लिए रोजगार के नए अवसर सृजन करने का भरोसा दिलाते हुए विकास कार्य में हर संभव सहयोग देने का भरोसा दिलाय। इस दौरान भुवन चंद्र काला ,मोहन कलुडा ललित ढोंडियाल सहित अन्य समर्थक उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *