advertisement

attention | दो दिन जमकर बरसेंगे बदरा| एक click में जानिये मौसम का हाल

Share this news

सिटी लाइव टुडे, मीडिया हाउस


मौसम का मिजाज ता-ता थैंया कर रहा है। कभी उमस तो कभी बारिश हो रही है। पहाड़ों में बारिश आफत बन रही है। यमकेश्वर में आपदा और कई जगहों पर बादल फटने की घटनाओं से डरा रखा है। ऐसे में इस बदलते और बेमान होते मौसम में सावधान रहने की खास जरूरत है। 28 व 29 मौसम का मिजाज खराब रहने की पूरी-पूरी उम्मीद है। अपने उत्तराखंड के अधिकांश जिलों में इन दो दिन मौसम का मिजाज खराब रहेगा। मौसम विभाग का भी ऐसा ही कहना है।


मौसम विभाग के पूर्वानुमान पर नजर डालें तो 28 अगस्त को देहरादून, टिहरी, पौड़ी, नैनीताल, चंपावत, उधमसिंह नगर जिले में और 29 अगस्त को नैनीताल, चंपावत, उधमसिंह नगर जिले में कहीं कहीं भारी से बहुत भारी बारिश होने का पूर्वानुमान है। इसलिय ओरेंज अलर्ट जारी किया गया है। अगले दिन यानि 29 अगस्त को देहरादून, टिहरी, पौड़ी, बागेश्वर जिले में कहीं कहीं भारी बारिश होने की उम्मीद जतायी गयी है। इस दिन भी यलो अलर्ट जारी किया गया है

architect-ad

ad12


अन्य जिलों में इन दो दिन आकाशीय बिजली चमकने और तेज बौछार पड़ने का यलो अलर्ट है। 30 अगस्त को नैनीताल, बागेश्वर के साथ ही पर्वतीय जिलों में बारिश होने का अनुमान है। इसके बाद 31 अगस्त को पर्वतीय क्षेत्र में भारी बारिश का यलो अलर्ट है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.