advertisement

retirement| से पूर्व पार्टी पर सवाल| 6 साल के लिये आउट|पढ़िये पूरी खबर

Share this news

सिटी लाइव टुडे, मीडिया हाउस


रिटायर्ड से पहले की गयी पार्टी पर सवाल खड़े हो गये हैं। आरोप है कि इस पार्टी में विवाद और गाली-गलौच तक हो गया। चतुर्थ श्रेणी राज्य कर्मचारी संघ चिकित्सा स्वास्थ्य सेवाएँ उत्तराखंड ने एक सदस्य को 6 साल के लिये निष्कासित कर दिया है। मामले की जांच के लिये सीएमओ को पत्र भी लिखा है।


प्रदेश अध्यक्ष दिनेश लखेडा ,प्रदेश ऑडिटर महेश कुमार, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य राजेन्द्र तेश्वर जिला मंत्री राकेश भँवर की ओर से जारी की गयी प्रेस विज्ञप्ति में बताया गया है कि सीएमओ कार्यालय रोशनाबाद में कार्यरत एक चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी अक्सर विवादों में घिरा रहता है। इस कर्मचारी का विवादोें से नाता बना रहता है। आरोप लगाया गया है कि साथ ही 27 मई और 28 मई को उक्त कर्मचारी ने एक और कर्मचारी के गाली-गलौच की और जान से मारने की धमकी भी दी।

architect-ad

ad12


दिनेश लखेडा ने बताया कि इसकी शिकायत जिला अधिकारी, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, महानिदेशक, चिकित्सा स्वास्थ्य, अध्यक्ष अनुसूचित जाति जनजाति आयोग को भी कर दी गई है और जिला अध्यक्ष ,जिला मंत्री हरिद्वार को आदेश दिए गए हैं कि उक्त कर्मचारी के खिलाफ तत्काल 6 वर्ष के लिए निष्काषित करते हुए इनके खिलाफ जांच के लिए लिखे। जिला अध्यक्ष शिवनारायण सिंह जिलामंत्री राकेश भँवर ने प्रदेश संगठन के आदेशों के क्रम में एक बैठक राजकीय ऋषिकुल आयुर्वेदिक चिकित्सालय बैठक हुयी और उक्त कर्मचारी को 6 साल के लिये निष्कासित कर दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.