advertisment

RAFTING CAMP कर्मचारी की धारदार हथियार से हत्या| जयमलल चंद्रा की रिपोर्ट

Share this news

सिटी लाइव टुडे, जयमल चंद्रा द्वारीखाल


गर्मी के मौसम में बाहर से आने वाले टूरिस्ट कैंप और RAFTING के लिए ऋषिकेश क्षेत्र के आसपास सभी कैंप और RAFTING इस समय पूरी तरह गुलजार हैं। भारी तादाद में आने वाले टूरिस्ट के कारण कई बार विवाद की स्थिति उत्पन्न हो जाती है । ऐसे ही वाकया में दो कैंप संचालकों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। जिस दी। शिवालिक कैंप के कर्मचारी यशपाल (22 वर्ष) निवासी माला यमकेश्वर पौड़ी गढ़वाल की धारदार हथियार से हत्या कर दी।

advertisment4

थाना लक्ष्मण झूला के अंतर्गत घट्टूगाड़ में स्थित दो कैंप संचालकों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इस झगड़े में एक पक्ष के तीन लोगों ने कैंप कर्मचारी की धारदार हथियार से हत्या कर दी। पुलिस ने इस मामले में तीन व्यक्तियों को हिरासत में लिया है। घट्टूगाड़ यमकेश्वर प्रखंड जिला पौड़ी गढ़वाल स्थित शिवालिक कैंप में बीती मध्यरात्रि करीब 12ः30 बजे यह घटना हुई। लक्ष्मण झूला के प्रभारी निरीक्षक संतोष सिंह कुवंर ने बताया कि घट्टूगाड़ में गब्बर सिंह का शिवालिक नाम से कैंप है। शिवालिक कैंप संचालक का बगल में ही स्थित एकलव्य कैंप संचालक के बीच विवाद हो गया।

ad12

आरोप है कि एकलव्य कैंप के लोग शिवालिक कैंप में आ गए थे। जिसको लेकर कैंप कर्मचारी ने आपत्ति जताई। इस बीच दोनों पक्षों के बीच मारपीट हुई। एकलव्य कैंप के कर्मचारियों ने धारदार हथियार से शिवालिक कैंप के कर्मचारी यशपाल (22 वर्ष) निवासी माला यमकेश्वर पौड़ी गढ़वाल की धारदार हथियार से हत्या कर दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.