advertisment

महाधिवेशन की धार पैनी करने की तैयारी| 24 को दून में महाधिवेशन

Share this news

सिटी लाइव टुडे, मीडिया हाउस


बढ़ती गर्मी में पुरानी पेंशन बहाली की मांग भी गरम होती जा रही है। इस मांग को लेकर 24 अप्रैल को देहरादून में महाधिवेशन होना है। महाधिवेशन को सफल बनाने को मंथन और कारगर रणनीति बननी लगी है। इस सिलसिले में हरिद्वार में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी संघ और लैब टेक्नीशियन एसोसिएशन की बैठक हुयी। जिसमें महाधिवेशन को सफल बनाने का आह्वान किया गया।


इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष दिनेश लखेडा प्रवक्ता शिवनारायण सिंह प्रदेश कार्यसमिति सदस्य राजेन्द्र तेश्वर ऑडिटर महेश कुमार ने कहा कि राज्य सरकार से पुरानी पेंशन बहाली की मांग की जा रही है। नवनिर्वाचित सरकार से अनुरोध है कर्मचारियों की कठनाइयों को देखते हुए कर्मचारियों की पुरानी पेंशन बहाल करें।
उधर, लैब टेक्नीशियन एससोसियेश उत्तराखंड के प्रदेश सचिव महावीर चैाहान प्रदेश उपाध्यक्ष पंकज वर्मा जिलाध्यक्ष सुरेश बेलवाल जिलामंत्री अरविंद सैनी उपाध्यक्ष प्रदीप मौर्य ने कहा कि पुरानी पेंशन बहाली संयुक्त मोर्चा उत्तराखण्ड के हाथों को मजबूत करना है और सभी कर्मचारियों को देहरादून जाकर अपनी पेंशन बहाली की मांग को पूरा कराना है। बैठक में शिवनारायण सिंह, राकेश भँवर, राजेन्द्र तेश्वर, महावीर चैहान, पंकज वर्मा, राजेन्द्र तेश्वर, दिनेश लखेडा, सुरेश बेलवाल,अरविंद सैनी,प्रदीप मौर्य इत्यादि शामिल थे।

ad12

advertisment4

Leave a Reply

Your email address will not be published.