advertisement

एक तरफा प्यार में युवक ने खुद को मारी गोली |पढ़िये पूरी खबर

Share this news

सिटी लाइव टुडे, मीडिया हाउस


एक तरफा प्यार के चलते एक युवक ने गोलीे मारकर खुद की जीवन लीला समाप्त कर दी। बताया जा रहा है कि युवक अपने से दोगुनी उम्र की महिला के एकतरफा प्यार में पड़ा था। युवक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

architect-ad

नैनीताल के गोपाला सदन में विजिलेंस विभाग देहरादून में सेवारत अनिल पांडे के घर के बाहर युवक का शव देखकर लोगों के होश फाख्ता हो गए। यहां अनिल के परिवार में उनकी पत्नी जो पब्लिक स्कूल में शिक्षिका हैं और बच्चे यहां रहते हैं। बताया जा रहा है कि युवक ने नगर पालिका कॉलोनी के बाहर खुद को गोली मार ली थी। जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पर पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी गई है। घटना स्थल से मोबाइल और तमंचा बरामद हुआ है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ad12

पुलिस पूछताछ में पता चला है कि युवक को गुरुवार देर शाम कॉलोनी में देखा गया था। वो एक महिला से मिलने आया था। आज युवक ने खुद को गोली मार ली। जहां युवक ने खुद को गोली मारी है। मृतक की पहचान 25 वर्षीय सौरभ पांडे पुत्र रामलखन पांडे निवासी हनुमानगढ़ मार्केट, थाना सिंघानिया, जिला हनुमानगढ़, राजस्थान के रूप में हुई है। घटना की सूचना मृतक के स्वजनों को दे दी गई है। वहीं घटना से क्षेत्र में दहशत का माहौल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.