advertisment

10 मार्च के बाद ” एंटरटेनमेंट ” कराने के मूड में हरदा | अजय रावत, वरिष्ठ पत्रकार

Share this news

सिटी लाइव टुडे, अजय रावत, वरिष्ठ पत्रकार

“मुख्यमंत्री बनूंगा वरना घर बैठ जाऊंगा” हरदा भी सच में बहुत दूर की सोचते हैं। सिद्धू की बेहद, बेपनाह, बेइंतहां तारीफ़ करने के बाद राहुल बाबा ने जिस तरह से पंजाब में चन्नी को आगे किया, तो उसके मायने समझने में हरदा ने तनिक भी देर न लगाई। तजुर्बेकार हरदा ने मतदान सम्पन्न होते ही 10 जनपथ तक अपना संदेश भेज दिया है।

कांग्रेस के अतिउत्साही नेता और कार्यकर्ता ही नहीं अनेक समीक्षकों ने भी सूबे में भाजपा की विदाई और कांग्रेस की ताजपोशी की तकरीबन घोषणा कर दी है। इसी को देखते हुए हरदा ने भी लगे हाथ खुद को स्वाभाविक अगला सीएम भी घोषित कर दिया है।

advertisment4

ad12


वहीं यदि 10 जनपथ के मामलों व मंसूबों से जानकारों की माने तो “रागा” अब अपेक्षाकृत युवा नेतृत्व को तरज़ीह देने के हक़ में हैं, यानी यदि कांग्रेस सत्त्ता में आती है और हरदा लाल कुएं से निकल देहरादून पंहुचने में कामियाब होते हैं तो सहजता से उनका सूबेदार बनना शायद ही सम्भव हो। वैसे भी गणेश गोदियाल, प्रीतम सिंह, यशपाल आर्य, प्रदीप टम्टा के साथ अनेक अन्य तलबगार भी हसरतें पाले हुए हैं। यानी कि हरीश रावत का यह बयान व उसकी टाइमिंग बहुत कुछ कहती है, जो 10 मार्च के बाद एक नए एपिसोड के रिलीज़ होने का मुहूर्त मुकर्रर कर सकती है। बहरहाल तो सब रहस्य ईवीएम में ही क़ैद हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.