advertisement

” छलिया ” मेरा नाम| इसको धोखा, उसको धोखा देकर 17 शादी की| पढ़िये पूरी खबर

Share this news

सिटी लाइव टुडे, मीडिया हाउस


एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें एक छलिया ने धोखा पर धोखा देकर चुपके-चुपके, चोरी-चोरी एक के बाद एक 17 शादी कर डाली। खास बात यह कि हर महिला से पहली शादी का जिक्र नहीं किया। लेकिन बकरे की मां कब तक खैर मनाती। आखिरकार ये छलिया धरा गया। इसे ओडिशा से अरेस्ट किया गया है। पहचान रमेश चंद्र स्वैन उर्फ बिधू प्रकाश स्वैन उर्फ रमानी रंजन स्वैन के रूप में हुई है। ये छलिया ओडिशा के केंद्रपाड़ा जिले का निवासी है।

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, यह छलिया अलग-अलग राज्यों की महिलाओं को अपने जाल में फंसाता था। मध्यम वर्ग की आयु की महिलाओं को यह छलिया अपने जाल में फंसाता था और फिर विवाह करता था। शिक्षित व संपन्न महिलाओं के छलिया के निशाने पर रहती थीं।
मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, डॉक्टर की फर्जी पहचान के तहत महिलाओं से संपर्क करने वाले छलिया ने छत्तीसगढ़ की एक चार्टर्ड अकाउंट, असम के एक चिकित्सक और ओडिशा की एक उच्च शिक्षित महिला से भी शादी की थी। बताया जा रहा है कि इस छलिया आरोपी के पास तीन पैन कार्ड और 11 एटीएम कार्ड भी मिले हैं। पुलिस के अनुसार, इस छलिया ने अपनी पत्नियों से लाखों रुपये भी ठगे। मीडिया रिपोर्टों मंे आरोपी का पक्ष भी रखा गया है जिसमें आरोपी ने आरोपों को खारिज किया है।

ad12

architect-ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.