advertisement

रामनगर में हो रहे विरोध पर हरदा का बड़ा बयान| जानिये क्या बोले हरीश रावत| पढ़िये पूरी खबर

Share this news

CITY LIVE TODAY, MEDIA HOUSE

 देहरादून। पूर्व मुख्यमंत्री को कांग्रेस ने उत्तराखंड की रामनगर सीट से प्रत्याशी घोषित किया है। उनके रामनगर से चुनाव लड़ने को लेकर कांग्रेस का एक धड़ा विरोध कर रहा है। विरोध करने वाले वो हैं, जो कभी उनके सबसे खास हुआ करते थे। इस बीच, रावत ने एक बयान जारी किया है, जिसके अनुसार, वो बहुत समय से चाह रहे थे कि रामनगर से चुनाव लड़ें। पार्टी ने उनको रामनगर से लड़ने का अवसर दिया, इसके लिए वो आभारी हैं। इससे साफ है कि रावत किसी और सीट से नहीं, बल्कि रामनगर से ही चुनाव लड़ेंगे।

सोशल मीडिया पोस्ट पर रावत लिखते हैं, बहुत समय से रामनगर से चुनाव लड़ने की आकांक्षा थी। उन्होंने रामनगर से जुड़ी अपनी यादों को साझा करते हुए कहा, मैंने अपने राजनीतिक जीवन की अ-आ, क-ख भी रामनगर में ही सीखी।

architect-ad

रावत ने रामनगर के उन लोगों को याद किया, जिन्होंने उन्होंने राजनीति के बारे में जाना। वो कहते हैं, उस समय के बहुत सारे साथी, सहयोगी आज भी मुझे बहुत याद आते हैं, क्योंकि उस समय की दोस्ती निश्चल दोस्ती होती थी। उसमें आज की राजनीति के छल, फरेब, घमंड, अहंकार आदि नहीं थे, जैसे दिखते थे, वैसे ही कहते थे।

ad12

पूर्व सीएम कहते हैं, मेरे अंदर का वो हरीश रावत जो रामनगर से कुछ सीख कर आगे बढ़ा, कभी भी बूढ़ा नहीं हुआ, कभी थक कर के सोया नहीं। मन के कोने में हमेशा रामनगर के लिए एक लालसा रही। उन्होंने मुख्यमंत्री कार्यकाल के दौरान रामनगर के लिए कराए कार्यों का जिक्र भी किया और अपनी योजनाओं के बारे में बताया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.