advertisement

यमकेश्वर| रावत की बढ़ी “टेंशन”| ” राणा “समर्थक नाराज| जयमल चंद्रा की रिपोर्ट

Share this news

सिटी लाइव टुडे, जयमल चंद्रा, यमकेश्वर


सोशल मीडिया पर तैर रही खबरों ने कांग्रेस व यमकेश्वर से कांग्रेस प्रत्याशी शैलेंद्र सिंह रावत को टेंशन दे दी है। सोशल मीडिया ही नहीं बल्कि चर्चा भी होने लगी है कि यमकेश्वर से टिकट नहीं मिलने से महेंद्र राणा समर्थक खासे नाराज हंै। बात यही नहीं है यह भी कयास और अटकलें लगायी जा रही है कि महेंद्र राणा निर्दलीय प्रत्याशी के रूप मंे चुनावी मैदान में आ सकते हैं। हालांकि ऐसी खबरें महेंद्र राणा के समर्थकों की ओर से ही आ रही हैं।

architect-ad

यमकेश्वर सीट पर कांग्रेस से द्वारीखाल ब्लाक प्रमुख महेंद्र राणा की भी दावेदारी मानी जा रही थी। यहां कांग्रेस ने पूर्व विधायक शैलेंद्र सिंह रावत को प्रत्याशी घोषित किया है। इसके बाद महेंद्र राणा समर्थक नाराज बताये जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि सोशल मीडिया में समर्थक महेंद्र राणा को निर्दलीय चुनाव लड़ने की बात भी कह रहे हैं।

ad12


हालांकि, महेंद्र राणा की ओर से आधिकारिक रूप से नाराजगी की बात अब तक सामने नहीं आयी है। केवल समर्थकों के हवाले से ही ऐसी बातें बाहर आ रही है। जाहिर सी बात है कि समर्थकों के साथ महंेद्र राणा की भी यह नाराजगी हो सकती है। बहरहाल, सोशल मीडियां में चल रही ऐसी खबरों ने कांग्रेस प्रत्याशी शैलेंद्र सिंह रावत की टेंशन जरूर बढ़ा दी है। अब देखना यह होगा कि कांग्रेस डैमेज कंट्रोल कैसे करती है। बाकी तो आने वाले दिनों में तस्वीर साफ हो जायेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.