advertisement

कुमराडा बना मिनी चैंपियनशिप त्याड़ो कप विजेता| जयमल चंद्रा की रिपोर्ट

Share this news

सिटी लाइव टुडे, मीडिया हाउस


यमकेश्वर मिनी चैंपियनशिप त्याड़ो कप के विजेता ताज कुमराणा टीम के सिर बंधा। जबकि डांडामंडल उप-विजेता रही। बेहद कड़े मुकाबले में आखिरकार कुमराणा ने जीत हासिल की। पूरे मैच में क्रिकेट प्रेमियों की बार सांसे थमती रही।

architect-ad

यमकेश्वर के मिनी चैंपियनशिप त्याड़ो कप का फाइनल मुकाबला कुमराणा बनाम डांडामण्डल के बीच हुवा। टॉस जीतकर डांडामण्डल टीम ने पहले क्षेत्ररक्षण करने का फैसला लिया और कुमराणा टीम को बल्लेबाजी का आमंत्रण दिया जिसका लाभ उठाते हुए कुमराणा टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 153 रन बनाए। जिसमे महाराजा ने 30 बालो पर 53 रन बनाए।

वंही स्कोर का पीछा करते हुए डांडामण्डल कि टीम ने शुरुवात अच्छे से करते हुए आगे बढ़ी लेकिन बाद में लगातार विकेट गिरने के कारण टीम दबाव में आ गई 20 ओवर में और 8 विकेट पर 139 बना पाई। डांडामण्डल की तरफ से सर्वाधिक नितिन नेगी ने 39 गेंदों पर 54 रन और आशु ने 27 रन बनाए।

ad12

कुमराणा टीम ने इस तरह से 11 रन से यमकेश्वर मिनी चैंपियनशिप त्याड़ो कप अपने नाम किया। युवक मंगलदल ढोसन के आयोजनकर्ताओ ने ने कहा कि 40 टीमों ने प्रतिभाग किया था जिसमे से फाइनल में कुमराणा और डांडामण्डल टीम ने प्रवेश किया। आज के मैच का उदघाटन पूर्व जिला पंचायत सदस्य मीरा रतूड़ी ने किया। इस मौके पर बचन बिष्ट, विनोद नेगी, पूरन कैंतुरा, अरविन्द पयाल आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.