advertisement

पौड़ी में खाकी ने निकाला “फ्लैग मार्च “|जानिये वजह| जगमोहन डांगी की रिपोर्ट

Share this news

सिटी लाइव टुडे, जगमोहन डांगी, पौड़ी

विधानसभा चुनाव की घोषणा के बाद से ही राज्य में आचार संहिता लागू हो चुकी है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय जनपद पौड़ी गढ़वाल यशवन्त सिंह चौहान के निर्देशन में आगामी विधान सभा चुनाव-2022 को शान्तिपूर्ण तरीके से सम्पन्न कराये जाने, आचार संहिता और कोविड-19 के नियमों का पालन सुनिश्चित कराने के लिए आज दिनांक 15.01.2022 को जनपद पुलिस, PAC व अर्द्धसैनिक बल द्वारा पुलिस लाईन परिसर से ऐजेन्सी चौक-माल रोड़-लक्ष्मी नारायण मन्दिर- छतरी धार आदि क्षेत्रों में फ्लैग मार्च किया गया। एसडीएम आकाश जोशी एवं सीओ प्रेम लाल टम्टा के नेतृत्व में फ्लेग मार्च निकाला गया।

फ्लैग मार्च के दौरान जवानों द्वारा स्थानीय नागरिकों से आदर्श आचार संहिता के नियमों का पालन करने, निष्पक्ष एवं शान्तिपूर्ण चुनाव में पुलिस एवं प्रसाशन का सहयोग करने एवं आमजन को जानकारी देकर धारा-144 सीआरपीसी के प्रावधानों का पालन करने की अपील की गयी। साथ ही वर्तमान में चल रहे कोविड-19 के नये वेरियेन्ट ओमिक्रोन के बढ़ते प्रसार के दृष्टिगत मास्क पहनने, सोशल डिस्टेंसिग का पालन करने एवं निश्चित समयन्तराल में अपने हाथो को सैनिटाइज कर राज्य सरकार द्वारा समय-समय पर जारी कोविड गाइडलाइन का शत प्रतिशत पालन करने हेतु प्रेरित किया गया। कस्बा पौड़ी के मुख्य मार्गों पर जनपद पुलिस एंव पैरामिलिट्री फोर्स के जवानों ने फ्लैग मार्च कर जनता को इस बात का विश्वास दिलाया है कि वो उनकी सुरक्षा के लिए पूरी तरह से मुस्तैद हैं।

architect-ad

ad12

फ्लैग मार्च में पुलिस उपाधीक्षक सदर पौड़ी प्रेमलाल टम्टा, ए.सी. पंकज सिंह, निरीक्षक अभिसूचना इकाई श्री मनोज असवाल, प्रभारी निरीक्षक विनोद सिंह गुँसाई, वरिष्ठ उपनिरीक्षक श्री महेश रावत के साथ-साथ पुलिस, PAC व अर्द्धसैनिक बल के अन्य अधि0/कर्मचारीगण मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.