advertisment

लो जी अब टैक्सी ड्राइवर हुये सम्मानित| जानिये किसने और कहां किया सम्मानित| जयमल चंद्रा की रिपोर्ट

Share this news

सिटी लाइव टुडे, जयमल चंद्रा

उत्तराखंड की पहाड़ियों में जहां बारिश व हिमपात ने मौसम को सर्द बना दिया है,पारा नीचे गिर गया है,वही उत्तराखंड 2022 के विधान सभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहे है सयासी पारा लगातार बढ़ता जा रहा है,संभावित उम्मीदवारों द्वारा जनता को अपनी ओर खींचने के लिए जगह-जगह रैलियां की जा रही है।


यमकेश्वर विधायक ऋतु खण्डूरी भूषण की डाडामंडी की जनसभा में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी द्वारा 350 पूर्व सैनिकों व 150 टैक्सी ड्राइवरों को अंगवस्त्र भेंट कर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर बोलते हुए मुख्यमंत्री धामी ने जनता का आव्हान किया कि प्रदेश के विकास के लिए भाजपा का साथ दे।और प्रदेश में भाजपा की सरकार बनाने में मदद करे। इस अवसर पर क्षेत्रीय विधायक ऋतु खण्डूरी भूषण ने बोलते हुए सरकार द्वारा चलाई जा रही जनकल्याणकारी योजनाओं का जिक्र करते हुए,जनता से सहयोग मांगा।

advertisment4

ad12

इससे पहले लंगूरी के लाल अनिल चौहान की शहादत को याद करते हुए दो मिनट को मौन रखा गया। जनकल्याणकारी योजनाओ के तहत छात्र-छात्राओं को टेबलेट वितरित किये गए,NRLM योजना के अंतर्गत उत्कृष्ट कार्य कर रहे महिला समूहों को प्रसस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया।महिला एवम बाल विकास योजना के तहत महालष्मी किट का बितरण भी किया गया।
विकास खण्ड दुगड्डा के गोला मल्ला से सोटियाल गांव तक 4.5 किलोमीटर लंबी सड़क का शिलान्यास भी क्षेत्रीय विद्यायक द्वारा किया गया। इस अवसर पर भाजपा कार्य कर्ताओ के साथ मंडल अध्यक्ष अर्जुन कंडारी,बरिष्ठ कार्यकर्ता रविन्द्र सिंह रावत,विनय चंदोला,नितिन बडोला,गौरव सुयाल,नरेश नैथानी आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.