advertisement

हे रक्तवीरों आपकी सदा जय हो| रक्तीवर हुये सम्मानित| पढ़िये पूरी खबर

Share this news

सिटी लाइव टुडे, मीडिया हाउस


रक्त कोष जिला चिकित्सालय हरिद्वार में स्वैछिक् रक्तदान को बढावा देने के लिए रक्तदान शिविर आयोजित करने वाले संगठनो को प्रमुख अधीक्षक डॉ राजेश गुप्ता, रक्त कोष प्रभारी डॉ रविंद्र चैहान ने संगठनो के पदाधिकारियों को सम्मान पत्र देकर सम्मानित किया, और कोरोना काल में रक्तदान के क्षेत्र में योगदान देने के लिए सभी को धन्यवाद प्रकट किया।


प्रथम चरण में रोहन फाउंडेशन, मुस्कान फाउंडेशन की श्रीमती नेहा मालिक, संकल्प वेल्फेयर के रवीश भटीजा,ब्लड रिलेशन के विशाल ननकानी, मधुर वासंन्, सुप्रयास कल्याण समिति के डॉ शिवम शर्मा, निरंकारी सेवा समिति के केवल कुमार, चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी संघ स्वास्थ्य विभाग के दिनेश लखेडा, राकेश भवर, शिव नारायण, हैमिल्टन इंडस्ट्री से सुनील कुमार उपाध्यायऔर पहाड़ी महासभा के महामंत्री तरुण व्यास को सम्मानित किया गया।

architect-ad

ad12


जिला चिकित्सालय के प्रमुख अधीक्षक डॉ राजेश गुप्ता ने कहा कि रक्त कोष से थैलिसेमियां से पीडित बच्चो को प्रतिमाह दो से तीन यूनिट ब्लड की जरूरत होती हैं, जिनकी पूर्ति स्वैचिक् रक्तदान शिविरो के आयोजन से होता है। आगे भी रक्तदान के क्षेत्रों में कार्य करने वाले अन्य संगठनो को भी सम्मानित किया जायेगा। रक्त कोष प्रभारी डॉ रविंद्र चैहान ने सभी से ज्यादा से ज्यादा स्वेछिक रक्तदान करने की अपील करते हुए कहा कि रक्तदान करने से शरीर में किसी भी प्रकार की कोई कमी नही आती हैं। रक्तदानियों को सम्मानित करने हेतु सहयोग करने वालों में महावीर चैहान, रैना नैयर, मनोज चमोली, सतीश ठाकुर, अकलीम, हरीश सेमवाल, दिनेश लखेड़ा इत्यादि रहे दिनेश लखेडा रक्तकोष जिला चिकित्सालय हरिद्वार

Leave a Reply

Your email address will not be published.