advertisment

JOB ALERT | यहां निकली है बंपर भर्ती| जल्दी करें| विकस श्रीवास्तव की रिपोर्ट

Share this news

सिटी लाइव टुडे, विकास श्रीवास्तव

राजकीय मेडिकल कॉलेज, हल्द्वानी ने विभिन्न विभागों में फैकल्टी के 106 पदों पर भर्तियां की विज्ञप्ति जारी हुई है। इसके लिए  11 बजे से प्राचार्य कार्यालय में इंटरव्यू शुरू हो जाएंगे। इन पदों के लिए ₹95000 से ₹143000 तक वेतन प्रतिमाह मिलेगा।

मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य प्रोफेसर अरुण जोशी का कहना है कि वाक इन इंटरव्यू के जरिए नियुक्ति की जाएगी। इसके लिए विज्ञप्ति जारी कर दी गई है। कॉलेज में विभिन्न विभागों में 76 असिस्टेंट प्रोफेसर 3 एसोसिएट प्रोफेसर और 10 प्रोफेसर की नियुक्ति की जानी है। जिसमें सबसे ज्यादा नियुक्तियां जनरल मेडिसन में 11 असिस्टेंट प्रोफेसर और सर्जरी में 9 असिस्टेंट प्रोफेसर की शामिल हैं।

advertisment4

जबकि रेडियोलॉजी विभाग में 2 एसोसिएट प्रोफेसर और 4 असिस्टेंट प्रोफेसर नियुक्ति किए जाएंगे। न्यूरो सर्जरी में 1 प्रोफेसर,
नेफ्रोलॉजी में 1 प्रोफेसर, 1 एसोसिएट प्रोफेसर, 1 असिस्टेंट प्रोफेसर का पद रिक्त है। कार्डियोलॉजी विभाग में 1 प्रोफेसर 1 सीनियर एसोसिएट प्रोफेसर और 1 असिस्टेंट प्रोफेसर की भर्ती होगी। जबकि यूरोलॉजी विभाग में 1 प्रोफेसर 1 एसोसिएट प्रोफेसर और प्लास्टिक सर्जरी में 1 प्रोफेसर की नियुक्ति की जाएगी।

ad12

मेडिकल कॉलेज प्रशासन द्वारा प्रोफ़ेसर को प्रतिमाह ₹143000 एसोसिएट प्रोफेसर को ₹123000 और असिस्टेंट प्रोफेसर को ₹95000 प्रति माह वेतन मिलेगा। यह नियुक्ति संविदा पर 1 साल के लिए होगी। बेहतर प्रदर्शन करने वाले प्रोफेसरों को 3 साल तक के लिए कार्य का मौका मिल सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.