बमोली प्रीमियर लीग क्रिकेट शुरू | पहले दिन कठुड्बड़ा ढांगू ने की जीत दर्ज | द्वारीखाल से जयमल चंद्रा की रिपोर्ट

Share this news

सिटी लाइव टुडे, जयमल चंद्रा, द्वारीखाल


द्वारीखाल ब्लॉक के बमोली गांव में बमोली प्रीमियर लीग क्रिकेट की शुरूआत हो गयी है। पहले दिन के मुकाबले में कठुड्बड़ा ढांगू ने सेवा क्लब बमोली बी को पराजित किया। इसी प्रकार से पहले मुकाबले में जीत का सेहरा कठुड्बड़ा ढांगू के सिर बंधा।
भारी उत्साह और खचाखच भीड़ के बीच बमोली प्रीमियर लीग क्रिकेट की शुरूआत ग्राम प्रधान श्रीमती विनीता रावत ने एक रंगारंग कार्यक्रम में बल्ले से बॉल को उछाल कर किया। मैच का उद्धघाटन स्व. सुरेन्द्र सिंह रावत के पौत्र व वर्तमान ग्राम प्रधान विनीता रावत के पुत्र मास्टर राजीव रावत के हाथों रिबन काट कर किया गया।

ad12


बमोली युवा क्रिकेट क्लब ने गत वर्ष की भांति इस वर्ष भी बमोली प्रीमियर लीग का आयोजन किया जा रहा है। प्रथम मैच में मुकाबला हुआ सेवा क्लब बमोली बी और कठुड्बड़ा ढांगू टीमांे के बीच,जिसमे कठुड्बड़ा की टीम ने बमोली बी की टीम को 122 रनों जा लक्ष्य दिया। जवाब में सेवा क्लब बमोली 102 रनों पर सिमट गई। कठुड्बड़ा ढांगू ने 19 रनों से विजय प्राप्त की। मैच में मुख्य आकर्षण रही प्रदीप की 50 रनों की नाबाद पारी। जिस पारी ने उन्हें मैन ऑफ द मैच बनाया। इस मौके पर आयोजन समिति की ओर से आर्यन संतोष. शैलेन्द्र सिंह,संदीप सिंह,मनीष सिंह, ,नरेंद्र सिंह ,कमेंट्रेटर जनार्धन प्रसाद, सामाजिक कार्यकर्ता जयमल चन्द्रा व साउंड सिस्टम में सहयोग रहा कपिल देव प्रियांशु डी जे।आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *