tanejav1

स्वामी जी मंत्री तो बन गए विकास कब करोगे |नरेश शर्मा | पढ़िये पूरी खबर

adhirajv2

Share this news

हरिद्वार,ब्यूरो ।

आम आदमी पार्टी के हरिद्वार ग्रामीण विधानसभा प्रभारी नरेश शर्मा ने आरोप लगाया कि हरिद्वार ग्रामीण क्षेत्र के विधायक और कैबिनेट मंत्री स्वामी यतीश्वरा नंद सत्ता के मद में हैं । वह सत्ता के आकर्षण में क्षेत्र की समस्याओं को भूल गए हैं । 10 साल की विधायकी के दौरान जितनी भी उन्होंने घोषणा की थी एक भी अभी तक पूरी नहीं हुई। उनके झूठे वायदों में फंस कर क्षेत्र की जनता अपने आप को ठगी हुई महसूस कर रही है।
उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी कैबिनेट मंत्री स्वामी यतिस्वरानंद और प्रदेश की सरकार को जगाने के लिए जन जागरण यात्रा निकालेगी ।उन्होंने आम आदमी पार्टी की प्रदेश में सरकार बनने का दावा किया और अपनी प्राथमिकताएं भी गिनवाई ।

advertisment


मंगलवार को नरेश शर्मा पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष ओपी मिश्रा तथा महिला मोर्चा की प्रदेश उपाध्यक्ष हेमा भंडारी तथा जिला अध्यक्ष अमिता बिश्नोई आदि के साथ प्रेस क्लब हरिद्वार में पत्रकारों से वार्ता कर रहे थे। उन्होंने कहा कि हरिद्वार ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र अति पिछड़ा और उपेक्षित इलाका है। लोगों ने भाजपा के प्रत्याशी स्वामी यतिस्वरानंद पर भरोसा करके उन्हें दो बार भारी बहुमत से जिताया। इतना ही नहीं पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत तक को जनता ने स्वामी से विकास की उम्मीद के चलते हरा दिया लेकिन जनता को निराशा हाथ लगी। जनता के वोट का उपयोग करके स्वामी खुद तो कैबिनेट मंत्री बन गए लेकिन जनता और क्षेत्र की समस्याओं को भूल गए।


उन्होंने क्षेत्र के एक दर्जन से ज्यादा गांवों के स्कूलों की बदहाली की तस्वीरें पत्रकारों को दिखाई। टूटी सड़कों, जलभराव आदि का हाल भी बताया और जनता की तरफ से कैबिनेट मंत्री स्वामी यतिस्वरानंद से सवाल पूछा कि विधायक जी मंत्री तो बन गए विकास कब कराओगे।
उन्होंने आरोप लगाया कि स्वामी यतिश्वरानंद ने क्षेत्र के विकास की तरफ कोई ध्यान नहीं दिया , इसीलिए सड़कें टूटी हैं, स्कूल बदहाल हैं, बिजली पानी की स्थिति चिंताजनक है। जलभराव हर गांव में हो रहा है। रोजगार के कोई साधन उपलब्ध नहीं है। उद्योग स्थापित करने का कोई वादा पूरा नहीं किया गया। उन्होंने दावा किया कि क्षेत्र की जनता परिवर्तन का मन बना चुकी है।


आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष ओपी मिश्रा ने कहा कि आम आदमी पार्टी दिल्ली के मॉडल को लागू करने के साथ-साथ उत्तराखंड की भौगोलिक स्थिति को ही देखते हुए यहां विकास की अनेक नई परियोजनाएं लागू करेगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश भर में आम आदमी पार्टी को भारी जन समर्थन मिल रहा है और आम आदमी पार्टी की सरकार बननी तय है। महिला मोर्चा की प्रदेश उपाध्यक्ष हेमा भंडारी ने भाजपा और कांग्रेस दोनों पर उत्तराखंड को लूटने का आरोप लगाया।

ads


दावा किया कि अब आम आदमी पार्टी मजबूत विकल्प के रूप में सामने आई है जनता अब आम आदमी पार्टी को ही चुनेगी। इस अवसर पर बड़ी संख्या में आम आदमी पार्टी के अन्य पदाधिकारी भी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *