tanejav1

खटीमा व उधमसिंह नगर में हरिद्वार के मुक्केबाज दमखम दिखाने को तैयार | पढ़िये पूरी खबर

adhirajv2

Share this news

CITY LIVE TODAY MEDIA HOUSE

उत्तराखंड राज्य स्तरीय पुरुष एवं महिला मुक्केबाजी प्रतियोगिता 7 से 10 सितंबर तक खटीमा, उधम सिंह नगर में आयोजित की जा रही है। इस प्रतियोगिता में हरिद्वार जिले की मुक्केबाज़ी टीम का चयन एलिट पुरुष एवं महिला वर्ग के लिए जिला खेल विभाग, रोशनाबाद एवं जिला हरिद्वार मुक्केबाजी संघ के समन्वय से 31 अगस्त 20 21 को एस.एम. पब्लिक स्कूल जगजीतपुर कनखल में किया गया और इस चयन प्रक्रिया में सम्मिलित होने वाले सभी खिलाड़ियों में अपने भार वर्ग में विजेता एवं राज्यस्तरीय प्रतियोगिता में हरिद्वार का प्रतिनिधत्व करने वाले खिलाड़ी :-

advertisment

हरिद्वार पुरुष टीम
नाम भार वर्ग

1 . नईम – 48 किलो

  • श्रेय राज – 51 किलो
  • श्याम राणा – 54 किलो
    1. विशाल सालार – 57 किलो
  • अनिकेत – 60 किलो
    6 अनिल चौधरी – 63.5 किलो
    7 दक्ष राठी – 67 किलो
  • अंकुश सैनी – 71 किलो
    9 आदित्य कुमार सोनार – 86 किलो
    10 योगेश चौधरी – 92 किलो
    11 युवराज सिंह – +92 किलो महिला वर्ग टीम
  • नैंसी शर्मा – 57 किलो

टीम मैनेजर (महिला टीम ) – प्रिया शर्मा

ads

तथा हरिद्वार से सभी भार वर्गों में चयनित पुरुष व महिला वर्ग के खिलाड़ियों की टीम को उत्तराखंड राज्य मुक्केबाजी प्रतियोगिता मैं खटीमा 1 सितंबर को भेजा जा रहा है । खटीमा में होने वाली उत्तराखंड राज्य स्तरीय मुक्केबाजी प्रतियोगिता विजेता खिलाड़ी कर्नाटका में होने वाली राष्ट्रीय एलिट पुरुष वर्ग में उत्तराखंड का प्रतिनिधित्व करेंगे।
डॉ विशाल गर्ग ने बताया की हरिद्वार बॉक्सिंग एसोसिएशन का लक्ष्य है कि हरिद्वार जिले के ज्यादा से ज्यादा बालक बालिका मुक्केबाजी खेल में आए और यह बालक बालिका राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय पटल पर हरिद्वार का नाम मुक्केबाजी खेल में रोशन करें आज हरिद्वार बॉक्सिंग एसोसिएशन की मीटिंग मैं संघ के पदाधिकारी कर्नल H. S. शर्मा ने बताया की संघ के द्वारा बालिकाओ के लिए छात्रवृति योजना शुरू की है और जल्दी ही हरिद्वार में भी राजस्तरीय मुक्केबाज़ी प्रतियोगिता शहर करवाई जाएगी जिससे हरिद्वार शहर में सभी का रुझान मुक्केबाज़ी खेल में आये।
इस घोषणा के मोके पर जिला खेल विभाग कार्यालय, रोशनाबाद के अधिकारी एवं मुक्केबाज़ी संघ के सम्मानित पदाधिकारी डॉ विशाल गर्ग , नरेंदर सिंह , कर्नल H. S. शर्मा , पवन सिंह, नवीन चौहान, राहुल बैसला आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *