advertisment

महिला ने लगाये गंभीर आरोप | जांच में जुटी पुलिस | CRIME DESK-मुकेश कुमार सूर्या

Share this news

सिटी लाइव टुडे, चंडीघाट, माजरा, मुकेश कुमार सूर्या


एक महिला ने एक व्यक्ति पर गंभीर आरोप लगाते हुये पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया है। पोस्टर बंटवाकर बदनाम करने का संगीन आरोप लगाया गया है। मामले में मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस गहनता से जांच में जुट गयी है।
पूरा मामला श्यामपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत पड़ने वाली ग्रामसभा कांगड़ी के चंडीघाट माजरा का है! जहां पर मामले में महिला रंभा मिश्रा पत्नी राजकुमार मिश्रा निवासी चंडीघाट माजरा ने थाना श्यामपुर में दर्ज कराई गई प्राथमिकी (एफ. आई. आर ) के माध्यम से पुलिस को बताया है कि ज्वालापुर के लाल मंदिर कॉलोनी निवासी ब्रह्मपाल पुत्र अतर सिंह पिछले काफी समय से उसे परेशान करता चला रहा है और कुछ समय पहले भी आरोपी ने पीड़िता की दुकान पर आकर उससे छेड़छाड़ की थी जिसका पीड़िता की ओर से विरोध किया गया था।

advertisment4

बाद में आरोपी द्वारा माफी मांग ली जाने के कारण पीड़िता ने लोक लाज के डर से आरोपी को माफ कर दिया था! आरोप है कि इस सब के बाद भी आरोपी अपनी हरकतों से बाज नहीं आया और बार-बार पीड़िता के घर के सामने आकर उसको घूरते हुए गंदी हरकतें करता रहा! जिसका विरोध करने पर पीड़ित परिवार के साथ गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी भी दी। आरोप है कि उक्त आरोपी ने अपने अपमान का बदला लेने की नीयत से पीड़िता व उसकी बेटी को बदनाम करने की नियत से उनके बारे में आपत्तिजनक बातें लिखे पंपलेट ( परचे) छपवा कर चंडीघाट माजरा में बटवा डाले! जिसका पीड़िता को पड़ोसियों के माध्यम से पता चला! अब मामले में पीड़िता ने पुलिस में आरोपी के विरुद्ध लिखित शिकायत दर्ज कराते हुए पुलिस द्वारा उचित कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

ad12

उक्त मामले में थानाध्यक्ष अनिल चैाहान का कहना है कि पीड़िता द्वारा दर्ज कराई गई प्राथमिकी के आधार पर मामले की गहनता से जांच किए जाने के बाद ही विधि अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.