tanejav1

ताकि गरीब भूखा नहीं रहे |समझी जरूरतमंदों की जरूरत | पढ़िये पूरी खबर

adhirajv2

Share this news

सिटी लाइव टुडे, मुकेश कुमार सूर्या


थाना श्यामपुर परिसर में जरूरतमंदों को मास्क, सेनिटाइजर समेत राशन वितरित किया गया। यह पुनीत कार्य हंस फाउंडेशन और महामंडलेश्वर ललिता गिरि की ओर से किया गया। इसमें पुलिस ने भी भरपूर सहयोग दिया। साध्वी मंगला माता की ओर से श्यामपुर के करीब 100 जरूरतमंद लोगों को मुफ्त राशन किट, मास्क और सैनिटाइजर निशुल्क वितरित किए गए। जिसमें आटा,दाल, चावल, तेल, साबुन सहित रसोई की जरूरत का लगभग सभी सामान शामिल है।

advertisment

इस अवसर पर महामंडलेश्वर ललितानंद गिरि ने बताया कि जब से देश में कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए लॉक डाउन की शुरुआत की गई थी, तभी से ही उनके और उनके सहयोगियों द्वारा लॉकडाउन पीड़ितों के लिए राशन वितरण का काम शुरू कर दिया गया था और तभी से आज तक लगातार उनके द्वारा जरूरतमंदों और बेरोजगार लोगों को राशन वितरण किया जा रहा है और आगे भी इसी प्रकार जरूरतमंदों के लिए उनकी ओर से सहायता जारी रहेगी साथ ही उन्होंने उपस्थित जनसमूह से कोरोना के नियमों और सोशल डिस्टेंसिंग का सख्ती से पालन करने और कराए जाने की अपील भी की।

ads

पुलिस क्षेत्राधिकारी विजेंद्र दत्त डोभाल द्वारा भी कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए कोविड के नियमों का पालन करने और पुलिस का सहयोग करने की जनता से अपील की गई। इस मौके पर और शिकायतों की सुनवाई और निस्तारण भी किया गया। इस अवसर पर श्यामपुर पुलिस की ओर से सहयोगी टीम में कांस्टेबल राजेंद्र सिंह, राधा कृष्ण रतूड़ी एवं एसआई रविंद्र डोभाल आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *