advertisment

स्कूल खुल तो गये हैं लेकिन अब आगे चलेंगे कैसे | हो रहा मंथन | प्रस्तुति-विकास श्रीवास्तव

Share this news

सिटी लाइव टुडे, मीडिया हाउस-प्रस्तुति-विकास श्रीवास्तव


आज लंबे वक्त के बाद स्कूल खुलने से छात्रों एवं स्कूल प्रबंधन के चेहरे पर खुशी और उत्साह दिखाई दिया। ,स्कूल खुल गये हैं और रौनक लौट आयी है लेकिन इसके साथ ही एक सवाल भी खड़ा हो गया है कि स्कूल खुल तो गये हैं लेकिन चलेंगे, इसी पर मंथन हो रहा है। , दरअसल, पहले दिन स्कूलों में छात्रों की उपस्थिति 30 से 35ः मात्र ही रही। निजी स्कूलों के प्रबंधन के अनुसार अधिकतर माता-पिता के सहमति पत्र आ गये हैं और छात्रो की संख्या में इजाफा होने की पूरी उम्मीद है. इसी बात को लेकर स्कूल प्रबंधन इस बात पर विचार कर रहा है कि एस ओ पी के नियमों का पालन करते हुए किस प्रकार छात्रों को कक्षाओं में बैठाया जाए. दो आप्शन पर मंथन चल रहा है।

पहला स्कूल दो पारियों में चलाया जाए व दूसरा छात्रों को सप्ताह में केवल 3 दिन बुलाया जाए। निजी स्कूलों के प्रबंधन के अनुसार दो-तीन दिन में यह फैसला ले लिया जाएगा लेकिनस्कूल खुलने से छात्रों एवं उनके परिवारों में उत्साह है।
न्यू सेंट थामस स्कूल के प्रबंधक राहुल ने बताया कि दो पारियों में स्कूल पर विचार किया जा रहा है। एंजिल्स एकेडमी स्कूल बहादराबाद की एमडी श्रीमती रश्मि चैाहान ने भी कहा कि 2 पारियों में स्कूल संचालित करने पर विचार किया जा रहा है।

ad12

advertisment4

Leave a Reply

Your email address will not be published.