Laldhang Khabar..महाविद्यालय मीठीबेरी में युवा संसद |अनिल शर्मा की Report

Share this news

सिटी लाइव टुडे, मीडिया हाउस-अनिल शर्मा

Laldhang News…राजकीय मॉडल महाविद्यालय में युवा संसद कार्यक्रम का आयोजन किया गया।आज के कार्यक्रम का शुभारंभ महाविद्यालय की प्राचार्य प्रोफेसर अर्चना गौतम ने किया।

जिसमें सर्वप्रथम युवा सांसदों को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई गई। तत्पश्चात विभिन्न छात्र-छात्राओं ने युवा संसद में अपने विचार रखें। तरुण सभा में युवा सांसदों के द्वारा महिला सशक्तिकरण के मुद्दे को जोर-शोर से उठाया गया साथ ही इस मुद्दे पर विभिन्न छात्र-छात्राओं ने भाषण के माध्यम से अपने विचार रखे। इसके अतिरिक्त युवा सांसदों के द्वारा बेरोजगारी की समस्या को युवा संसद में मजबूती के साथ उठाया।


आज की भाषण प्रतियोगिता में गुलफाम, विधिता, कशिश,शीतल, अंकिता, रेणुका आदि ने प्रतिभा किया। आज के कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में ग्राम प्रधान लालढांग जनप्रतिनिधि के रूप में श्री गगन उपस्थित हुए एवं उन्होंने अपने विचारों से छात्र-छात्राओं को सकारात्मक सोच पर बल देते हुए कहा कि जीवन का लक्ष्य प्राप्त करना है तो कठिन परिश्रम करना होगा एवं उन्होंने युवा पीढ़ी को नशा, मोबाइल के गलत प्रयोग आदि खराब आदतों से दूर रहने पर बल दिया।

महाविद्यालय की वरिष्ठ अध्यापक डॉ सुनील कुमार ने सभी का हार्दिक धन्यवाद एवं आभार व्यक्त किया। युवा संसद कार्यक्रम के पश्चात प्रतियोगिता का परिणाम घोषित किया गया, जिसमें बी०ए० तृतीय सेमेस्टर की कशिश ने प्रथम स्थान, बी०ए० प्रथम सेमेस्टर की कु० विधिता ने द्वितीय स्थान एवं बी० ए० प्रथम सेमेस्टर की शीतल ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। आज के कार्यक्रम का संचालन कार्यक्रम के संयोजक डॉ कुलदीप चौधरी ने किया।


ad12

इस अवसर पर आज के कार्यक्रम में डॉ० अरविंद वर्मा, डॉ० देशराज सिंह, डॉ० सुनीता, डॉ० सुमन पांडे, शशिधर उनियाल,पूनम, सूरज, कुलदीप उपस्थित रहे एवं छात्र-छात्राओं में तनु, सोनाली, उमा, इशा, पूजा, रेणुका, कोमल, अंकित, भारती, सलोनी, आंचल, सपना, मंजीत, अंजू सैनी, गुलफाम उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *