Holi @ घर जाकर मनाने की है तैयारी तो यह खबर ध्यान से पढ़िये|Click कर जानिये Train Update 

Share this news

सिटी लाइव टुडे, मीडिया हाउस


होली का पर्व घर जाकर मनाने की तैयारी में हैं तो जरा यह खबर ध्यान से पढ़ियेगा। रेल यात्रियों के लिये तो यह खबर और भी ज्यादा खास है। वेटिंग की लिस्ट लगातार बढ़ती जा रही है। खबर यह है कि उपासना, कोटा एक्सप्रेस और हावड़ा सुपरफास्ट सहित अन्य ट्रेनों में सीटें फुल हो गई है।

रंगों के त्योहार होली पर हर कोई अपने पैतृक घर जाकर वहीं होली मनाना चाहता है। 24 मार्च को होलिका दहन और 25 मार्च को होली है। ऐसे में देहरादून से लोगों ने अपने-अपने घरों को जाने के लिए अभी से ट्रेनों में बुकिंग शुरू कर दी है, जिसके चलते वेटिंग दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। खबर है कि रेलवे की अधिकारिक वेबसाइट पर ऑनलाइन टिकट बुकिंग के दौरान वेटिंग लिस्ट 50 से 100 तक पहुंच गई है।

ad12

ये है स्थिति
मीडिया रिपोर्टों के हवाले से खबर है कि देहरादून रेलवे स्टेशन से पूर्वाचल की तरफ जाने वाली ट्रेनों में सबसे ज्यादा वेटिंग आ रही है। इनमें 20 से लेकर 25 मार्च के बीच लगातार वेटिंग बढ़ रही है। उपासना एक्सप्रेस 12328 में बनारस, लखनऊ और पटना आदि शहरों के लिए 20 मार्च को 108, 23 मार्च को 133 स्लीपर में वेटिंग हो गई है। 21 मार्च को दून से हावड़ा एक्सप्रेस में 108, 22 मार्च को 132 और 24 मार्च को 48 की वेटिंग हो गई है। इसके अलावा दून से कोटा तक चलने वाली कोटा एक्सप्रेस 12402 में 22 मार्च को 33 और 23 मार्च को 12 की वेटिंग है जो निरंतर बढ़ रही है। इसी तरह गोरखपुर एक्सप्रेस सहित अन्य ट्रेनों में भी सीटें नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *