Crime News…नशे की लत ने चोर बना दिया| दो गिरफ्तार| सामान बरामद| FIR| विकास श्रीवास्तव की Report

Share this news

सिटी लाइव टुडे, विकास श्रीवास्तव, हरिद्वार


पुलिस ने चोरी का खुलासा करते हुये दो आरोपियों को धर दबोचा है। मामले में चोरी का सामान भी बरामद कर लिया है। आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों ने पुलिस को बताया कि नशे की लत के चलते वे चोरी करते हैं।

पुलिस ने जारी की गये प्रेस-नोट में बताया गया है कि वादी खुशनवाज़ अंसारी पुत्र मुमताज अंसारी निवासी जमालपुर कला थाना कनखल जनपद हरिद्वार की लिखित तहरीर पर प्रतिवादीगण अज्ञात के द्वारा दिनांक 24 /12 2023 को वादी के कार के गैराज निकट हरिलोक तिराहे के अंदर से 01एमरान कम्पनी की वैटरी 01शीशा चढ़ाने वाली लोहे की मशीन/स्विफ्ट व आल्टो कार की हेड लाइट/सफारी स्ट्रोग कार की बैक लाइट टाटा ए सी ई कार का फ्यूल पंम्प 01डीजल फिल्टर आदि। समान चोरो द्वारा चोरी कर ले जाने के संबंध में थाना हाजा पर मुकदमा अपराध संख्या 943/2023 धारा 380भा0द0वि0 पंजीकृत किया गया विवेचना उप निरीक्षक गिरीश चंद्र द्वारा की जा रही है।

    जनपद हरिद्वार में लगातार बढ़ती हुई चोरी की घटनाओं के अनावरण हेतु वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय जनपद हरिद्वार के आदेशानुसार/पुलिस अधीक्षक नगर/क्षेत्राधिकारी ज्वालापुर महोदय के कुशल निर्देशन/ पर्यवेक्षण में तत्काल वरिष्ठ उप निरीक्षक संतोष सेमवाल द्वारा उपनिरीक्षक गिरीश चंद्र व उप निरीक्षक विनोद कुमार के नेतृत्व में टीमे गठित की गई गठित टीमो द्वारा आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए।

गठित टीमों द्वारा घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरा की फुटेज/संदिग्ध व्यक्तियों से पूछताछ/कड़ी सुराग राशि पता राशि कर मुखवीर खास को क्षेत्र में सक्रिय कर उक्त के क्रम में दिनांक 25/12/2023 की रात्रि में लाल पुल अंडर पास से 02अभियुक्तों को मय चोरी के समान के साथ गिरफ्तार किया गया। नाम व पता पूछने पर अपना नाम 1-मोहम्मद चंद पुत्र अमीर अहमद 2-फरीद पुत्र सहीद निवासीगण गायत्री विहार सराय कोतवाली ज्वालापुर हरिद्वार बताये जो पूर्व में भी चोरी में जेल जा चुके हैं।
दौराने पूछताछ अभियुक्त गणों द्वारा बताया हम लोग नशा पत्ते के आदी हैं। अपना नशा पूरा करने के लिये चोरी करते हैं।

गिरफ्तार अभियुक्त
1-मोहम्मद चंद पुत्र अमीर अहमद
2-फरीद पुत्र शहीद निवासी गण गायत्री विहार कॉलोनी ग्राम सराय ज्वालापुर हरिद्वार

वरामदगी
1-01बैटरी (कार-एमरान कंपनी)
2-01शीशा चढ़ाने वाली लोहे की मशीन
3-शिफ्ट कार ऑल्टो कार की हेडलाइट
4-सफारी स्टॉग कार की बैक लाइट
5-टाटा एसीई कार का फ्यूल पंम्प
6-01डीजल फिल्टर

ad12

पुलिस टीम
1-वरिष्ठ उप निरीक्षक संतोष सेमवाल
2-प्रभारी चौकी बाजार उप निरीक्षक आशीष नेगी
3-उप निरीक्षक गिरीश चंद
4-उप निरीक्षक विनोद कुमार
5-हे0का0 हिमेश चंद्र
6-का01394 कर्म सिंह चौहान
7-का07 प्रमोद पुरोहित

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *