स्वामी के बाद अब अनुपमा ने भी लालढांग का हाल जाना| अनिल शर्मा की Report

Share this news

सिटी लाइव टुडे, अनिल शर्मा, लालढांग


पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद के बाद अब वर्तमान विधायक अनुपमा रावत ने भी लालढांग क्षेत्र की दौड़ लगायी है। रविवार को हरिद्वार ग्रामीण की विधायक अनुपमा रावत ने लालढांग क्षेत्र का भ्रमण किया और बारिश के चलते बाढ़ के हालात झेल चुके पीड़ित परिवारो का हाल जाना। कांगड़ी और गाजीवाली मे निर्माणाधीन हाइवे पर जल निकासी के कारण गाँव मे जल भराव होने को लेकर हाइवे प्रशासन से तत्काल् सुनियोजित व्यवस्था हेतु फोन पर वार्ता की।


विधायक ने ग्राम पंचायत दूधला दयालवाला के नौकी वन क्षेत्र मे तेज बारिश और बाढ़ के चलते अपना आशियाना खो चुके परिवारो से घर घर जाकर हाल जाना। उन्होंने वन विभाग के उच्च अधिकारियों से फोन पर वार्ता कर वन गुज्जर परिवारो का सहयोग करने को कहा। उन्होंने गैंडीखाता खदरी मे हाइवे के कारण जल भराव के चलते पीड़ित परिवारो से मुलाक़ात की। और लाखो का नुक्सान झेल चुके सरदार परमजीत सिंह से मुलाक़ात की। इस मौके पर,उन्होंने देवभूमि ढाबा , पीड़ित सत्यपाल के घर जाकर नुकन का जायजा लिया। उन्होंने कहा कि मंगलवार को अधिक बारिश घर चलते चारो ओर बाढ़ के हालात थे ।

ad12

जिसमे गंगा किनारे बसे सभी गाँवों मे खतरा बना हुआ था। जिस्मल बड़ी संख्या मे ग्रामीणों का नुकसान हुआ है। और काँवड़ की भीड़ घर चलते रास्ता अवरुद्ध रहा जिस कारण तत्काल वह पीड़ितों के बीच नही पहुंच पायी। कहा कि जिलाधिकारी से वार्ता कर पीड़ितों को अधिक अधिक दिलाया और राहत सामग्री दिलाया जायेगी। उन्होंने कहा कि सरकारी तंत्र के अलावा निजी र्स्त पर बाढ़ से पीड़ित परिवारो का आंकलन कराएंगी। इस अवसर पर कांग्रेसी नेता शमशेर भड़ाना,शैलेन्द्र पाठक, हकीमुल्ला उस्मानी, मौ आरिफ आदि मौजूद रहे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *