Pauri @ भव्य विदाई और जुदाई के ” आंसू ” | आशाना की माताश्री कविता सम्मानित| जगमोहन डांगी की Report

Share this news

सिटी लाइव टुडे, मीडिया हाउस


भव्य विदाई समारोह और इस समारोह में जुदाई के आंसू न चाहते हुये भी छलके उठे। बोर्ड परीक्षाओं के बेहतरीन प्रशर्दन करने का जज्बा भी चेहरों पर था और जुदाई के कई भाव भी एक साथ चेहरों पर तैरते साफ दिख रहे थे। दसवीं और बारहवीं में प्रथम स्थान प्राप्त करेगा उनको मई में आयोजन स्वर्ण जयंती समारोह में ट्रॉफी देकर सम्मानित किया जाएगा। इसके अलावा गत वर्ष बोर्ड परीक्षाओं में टॉप 7 में आने वाली मेधावी छात्रा कुमारी आशाना रावत की माता श्रीमती कविता देवी को एक हजार की धनराशि का चेक स्वर्गीय कमला नेहरू पुरुस्कार के रूप में पुरुस्कृत किया गया। यह मौका था अपने पौड़ी जनपद के शिरोमणि वीर पुरिया नैथानी के नाम से राइका पुरियाडांग विद्यालय विकास खंड कल्जीखाल का कक्षा 12 वीं के छात्र /छात्राओं का विदाई समारोह का।


पौड़ी जनपद के कल्जीखाल ब्लाक के अंतर्गत स्थित इस इंटर कालेज में आयोजित इस समारोह की बात ही निराली रही।
कक्षा 11 वीं के छात्र छात्राओं द्वारा यह भव्य आयोजन किया गया। समारोह के मुख्य अतिथि ग्रामीण पत्रकार जगमोहन डांगी ने कहा कि विद्यालय के प्रधानाचार्य मनोज कुमार गुनियाल 11 वीं के सभी छात्र छात्रों एवं सभी शिक्षक- शिक्षिकाओ का आभार एवं धन्यवाद व्यक्त करता हूं। साथ ही 2023 बोर्ड परीक्षाओं में कक्षा 10 वीं और 12 वीं विद्यार्थीयों को हार्दिक शुभकामनाएं एवं बधाई देता हूं।

ad12

प्रधानाचार्य द्वारा एक नई पहल नई सोच जो विधार्थी आगामी बोर्ड परीक्षाओं में दसवीं और बारहवीं में प्रथम स्थान प्राप्त करेगा उनको मई में आयोजन स्वर्ण जयंती समारोह में ट्रॉफी देकर सम्मानित किया जाएगा। कहा कि आज ही मेरे में द्वारा उक्त ट्रॉफी का अनावरण भी किया गया। इसके अलावा गत वर्ष बोर्ड परीक्षाओं में टॉप 7 में आने वाली मेधावी छात्रा कुमारी आशाना रावत की माता श्रीमती कविता देवी को एक हजार की धनराशि का चेक स्वर्गीय कमला नेहरू पुरुस्कार के रूप में पुरुस्कृत किया गया। विदाई समारोह में विशिष्ट अतिथि कक्षा अध्यापक एवं पूर्व रासेयो के कार्यक्रम अधिकारी श्री के के आर्य रहे। संचालन अंग्रेजी प्रवक्ता बीएस राणा ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *