advertisement

HOPE| CMO से भी मिला भरोसा| मांगें पूरी होने की उम्मीद बढ़ी| एक CLICK में पढ़िये पूरी खबर

Share this news

सिटी लाइव टुडे, मीडिया


पिछले दिनों सीएम पुष्कर सिंह धामी से आश्वासन मिलने के बाद अब सीएमओ ने भी आश्वस्त किया है। ऐसे में उम्मीद बंधी है कि अब देर से ही सही लेकिन मांगें पूरी हो जायेंगी।


गुरूवार को चतुर्थ श्रेणी राज्य कर्मचारी संघ चिकित्सा स्वास्थ्य सेवाएँ उत्तराखंड जनपद हरिद्वार विभिन्न मांगों को लेकर सीएमओ हरिद्वार से वार्ता की जिसमें सीएमओ ने भरोसा दिलाया है कि जल्द ही मांगें पूरी हो जायेंगी। प्रदेश अध्यक्ष दिनेश लखेडा प्रदेश ऑडिटर महेश कुमार जिलाध्यक्ष शिवनारायण सिंह जिला मंत्री राकेश भँवर ने 08 सूत्रीय मांगों पर वार्ता की जिस दौरान लेखाकार बिष्ट, सुभाष चौहान भी मौजूद थे
मुख्य मांगो में कर्मचारियों की वेतन विसंगति दूर की जाये जिस कारण कर्मचारियों को सेवानिवृत्ति के समय लाखांे का आर्थिक नुकसान होता है ,
सभी कर्मचारियों की सर्विस बुक ऑन लाइन कराई जाए, कर्मचारियों के लंबित चिकित्सा प्रतिपूर्ति बिलों का भुगतान किया जाए ,कर्मचारियों को ग्रीष्म कालीन और शीतकालीन वर्दी नही दी गई है, सेवनिर्वत्ति कार्मिकों के देयकों का भुगतान, मृतक आश्रित की नियुक्ति की जाए, कार्मिकों के जी पी एफ का भुगतान, कार्मिकों का नियमितीकरण/स्थायीकरण किया जाए, कार्मिकों को परिवार नियोजन भत्ता जिन्हें नहीं मिल रहा है उन्हें दिया जाए, कार्मिकों के आवासों में रंगाई पुताई, मरम्मत और आवासों की नई सीवर लाइन डलवाई जाए ।

architect-ad

ad12


मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ कुमार खगेन्द्र ने मांगो के निस्तारण का शीघ्र भरोसा दिलाया आवासों की रंगाई पुताई मरम्मत, सीवर लाइन डलवाने के लिए आचार संहिता लगने वाली है जिस कारण कार्य में विलंब हो सकता है किंतु संघ के पदाधिकारियों ने कहा कि आचार संहिता से पहले जिलाधिकारी से कार्य करने के लिए अपने स्तर से कार्यवाही कर जल्द कार्य करवा दे जिस पर मुख्य चिकित्सा अधिकारी द्वारा जल्द ही कार्य करवाने का आश्वासन दिया। वार्ता सोहदपूर्ण वातावरण में सम्पन्न हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.