advertisement

यहां 1 शिक्षक व 8 छात्र covid possitive| पढ़िये पूरी खबर

Share this news

सिटी लाइव टुडे, टिहरी गढ़वाल, उत्तराखंड

टिहरी गढ़वाल। जनपद के एक विद्यालय में कोरोना संक्रमण की खबर से विद्यालय प्रशासन के साथ ही स्वास्थ्य महकमे भी हड़कंप मच गया है। ताजा मामला नरेंद्रनगर विकासखंड के देवलधार स्थित नवोदय विद्यालय का है, जहां एक शिक्षक और 8 छात्रों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नवोदय विद्यालय देवलधार में जब एक छात्र की तबीयत बिगड़ी तो उसे उपचार के लिए देहरादून भेजा गया। जहां कोविड-19 की जांच में रिपोर्ट पॉजिटिव आई। छात्र में कोरोना संक्रमण की पुष्टि होने की खबर से स्कूल प्रशासन और स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप मच गया।

architect-ad

बताया गया कि एक छात्र के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद विद्यालय में 190 छात्रों और शिक्षकों का सैंपल लिया गया। जिसमें एक शिक्षक और 8 छात्रों में कोरोना संक्रमण पाया गया। विद्यालय प्रशासन ने सभी कोरोना पीड़ितो को विद्यालय में ही आइसोलेट कर दिया है।

बता दें कि प्रदेश में कोरोना की बढ़ती रफ्तार के मद्देनजर स्वास्थ्य विभाग दो दिन पहले ही गाइडलाइन जारी कर चुका है। जिसमे जिलाधिकारियों को गाइडलाइन का अनुपालन सुनिश्चित कराने को कहा गया है। गाइडलाइन के अनुसार दो गज की दूरी, मास्क, सेनिटाइजेशन, कोविड-19 अनुरूप व्यवहार की बात कही गई है।

ad12

Leave a Reply

Your email address will not be published.