advertisement

लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे डा हरक सिंह रावत| देखिये वीडियो| पढ़िये पूरी खबर

Share this news

सिटी लाइव टुडे, मीडिया हाउस


अपने सियासी अंदाज व तेवरों से सुर्खियों में रहने वाले उत्तराखंड के कद्दावर नेता डा हरक सिंह रावत एक बार फिर सुर्खियों में हैं। उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के दौरान हरक एपिसोड से गरमायी उत्तराखंड की सियासत में खासी हलचलें हो रखी थी। अब डा हरक सिंह रावत ने लोकसभा चुनाव लड़ने का ऐलान कर फिर बरसाती मौसम में सियासी गरमाहट पैदा कर दी है। हरक ने हरिद्वार या फिर पौड़ी से लोकसभा का चुनाव लड़ने का ऐलान किया है।


कांग्रेसी नेता डा हरक सिंह रावत ने यह बड़ा ऐलान हरिद्वार में किया है। हरिद्वार में मीडिया से बात करते हुये हरक ने यह बयान दिया। दरसअल, कांग्रेस नेता प्रीतम सिंह विधायक भुवन कापड़ी और दूसरे कांग्रेसी नेताओं की मौजूदगी में हरिद्वार के जयराम आश्रम में मीडिया से बात करते हुए उन्होंने यह घोषणा की है। हरक सिंह ने कहा कि पार्टी अगर उन्हें टिकट देती है तो वे लोकसभा चुनाव जरूर लड़ेंगे। हरिद्वार या पौड़ी जिस भी लोकसभा क्षेत्र से पार्टी उन्हें लड़ाना चाहेगी वे पीछे नहीं हटेंगे।

architect-ad

ad12

आश्रम पहुंचने पर जयराम आश्रम के पीठाधीश्वर ब्रह्मस्वरूप ब्रह्मचारी महाराज ने बुके देकर हरक सिंह रावत, प्रीतम सिंह, भुवन कापड़ी, विजय सजवान, राजकुमार सहित सभी नेताओं का स्वागत किया, इस मौके पर पूर्व राज्य मंत्री संजय पालीवाल, प्रदीप चौधरी, रुड़की के पूर्व मेयर यशपाल राणा सहित कई कांग्रेसी नेता भी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.