advertisement

उत्तराखंड का एक और लाल शहीद| पढ़िये पूरी खबर

Share this news

सिटी लाव टुडे, मीडिया हाउस


उत्तराखंड के चमोली के पिंडर घाटी का एक और जवान देश की सेवा करते हुए शहीद हो गया हैं। जवान की आक्समिक मृत्यु पर पिंडर घाटी में शोक छा गया है। जवान के पार्थिक शरीर के आज देर रात अथवा सोमवार की तड़के तक उसके गांव पहुंचने की संभावना जताई जा रही है।


प्राप्त जानकारी के अनुसार चमोली जिले के विकासखंड देवाल के अंतर्गत कांडे गांव निवासी एवं 9 गढ़वाल राइफल में इन दिनों जम्मू.कश्मीर में तैनात 21 वर्षीय बाग सिंह पुत्र सोबन सिंह पिमोली की शनिवार को श्रीनगर.लेह राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक वाहन दुर्घना में आक्समिक निधन हो गया है।जवान के आकस्मिक निधन पर क्षेत्र में शोक छा गया है। परिवारिक संबंधियों के अनुसार 21 वर्षीय बाग सिंह परिवार में सबसे छोटा एवं परिजनों का सबसे प्रिय था।

architect-ad

ad12

उसका बड़ा भाई दुबई में नौकरीपिंडर घाटी का एक और जवान देश की सेवा करते हुए शहीद हो गया हैं। जवान की आक्समिक मृत्यु पर पिंडर घाटी में शोक छा गया है। जवान के पार्थिक शरीर के आज देर रात अथवा सोमवार की तड़के तक उसके गांव पहुंचने की संभावना जताई जा रही है। देवाल के ब्लाक प्रमुख डॉ दर्शन दानू, पूर्व प्रमुख एवं एडवोकेट डीडी कुनियाल आदि ने गहरा शोक व्यक्त करते हुए शोक.संतप्त परिवार को सांत्वना दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.